विश्व कप चुनौतीपूर्ण होगा: लेवांडोवस्की

वॉरसॉ, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। पोलैंड के कप्तान रोबर्ट लेवांडोवस्की ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम को कतर में होने वाले फीफा विश्व कप में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।
 | 
विश्व कप चुनौतीपूर्ण होगा: लेवांडोवस्की वॉरसॉ, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। पोलैंड के कप्तान रोबर्ट लेवांडोवस्की ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम को कतर में होने वाले फीफा विश्व कप में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

लेवांडोवस्की ने हॉलैंड के खिलाफ होने वाले यूएफा नेशंस लीग मैच से पहले कहा, मैं नहीं जानता कि यह मेरा आखिरी बड़ा टूर्नामेंट होगा या नहीं लेकिन इतना तय है कि मैं एक विशेष प्रतियोगिता में हिस्सा लूंगा जो पिछले संस्करणों से काफी अलग होगा। हम अतिरिक्त तैयारी के बिना सत्र के दौरान प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

chaitanya

यह मैच पोलैंड का विश्व कप से पहले आखिरी बड़ा टेस्ट होगा। विश्व कप के ग्रुप चरण में पोलैंड का मुकाबला अर्जेंटीना, मैक्सिको और सऊदी अरब से होगा।

फॉरवर्ड ने कहा, मैं अगले चरण में जाने के लिए खुद को दावेदार के रूप में नहीं देखता हूं। मैक्सिको बड़े स्तर पर हमेशा अच्छा करता है और हर विपक्षी को हराना मुश्किल होगा। हमारे लिए कतर की उड़ान पकड़ना और साल का सबसे बड़ा मैच खेलना बड़ा चैलेंज होगा। मुझे लगता है कि मैक्सिको के खिलाफ हमारे पहले मैच का परिणाम महत्वपूर्ण होगा।

34 वर्षीय लेवांडोवस्की ने इन गर्मियों में बार्सिलोना से जुड़ने के बाद अच्छी शुरूआत की है और छह मैचों में आठ गोल कर चोटी पर हैं।

उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मुझे नए स्थान पर इतनी अच्छी शुरूआत की उम्मीद नहीं थी। मैं जानता था कि मेरे पहले सप्ताह न केवल मेरे लिए बल्कि पूरी टीम के लिए महत्वपूर्ण होंगे।

--आईएएनएस

आरआर