वियतनाम के खिलाफ मैत्री मैचों में भारतीय खिलाड़ियों के पास एशियाई कप की तैयारी करने का अच्छा अवसर: भूटिया

नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत के पूर्व कप्तान और एआईएफएफ के नए सह-चयनित कार्यकारी समिति के सदस्य बाईचुंग भूटिया ने कहा कि 24 सितंबर और 27 सितंबर को होने वाले वियतनाम में राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के दो-मैत्री मैच खिलाड़ियों के लिए अगले साल एशियन कप की तैयार करने का एक अच्छा अवसर होगा।
 | 
वियतनाम के खिलाफ मैत्री मैचों में भारतीय खिलाड़ियों के पास एशियाई कप की तैयारी करने का अच्छा अवसर: भूटिया नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत के पूर्व कप्तान और एआईएफएफ के नए सह-चयनित कार्यकारी समिति के सदस्य बाईचुंग भूटिया ने कहा कि 24 सितंबर और 27 सितंबर को होने वाले वियतनाम में राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के दो-मैत्री मैच खिलाड़ियों के लिए अगले साल एशियन कप की तैयार करने का एक अच्छा अवसर होगा।

ब्लू टाइगर्स ने दो मैचों के दौरे के लिए वियतनाम की यात्रा की है। वे सिंगापुर और मेजबान वियतनाम के खिलाफ मैत्री मैच खेलेंगे।

बीस साल पहले, भूटिया कप्तान थे जब भारत ने वियतनाम में 2002 का ऐतिहासिक एलजी कप जीता था।

भूटिया ने कहा, मुझे लगता है कि यह हमारी राष्ट्रीय टीम के लिए बहुत अच्छा है कि वे वहां कुछ मैच खेलने जा रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक अच्छा दौरा होगा। वियतनाम और सिंगापुर एक बहुत अच्छी टीम है। यह खिलाड़ियों के लिए एक उपयोगी अनुभव होने जा रहा है।

chaitanya

इस सप्ताह की शुरूआत में, एआईएफएफ कार्यकारी समिति ने एएफसी एशियाई कप 2023 के अंत तक वरिष्ठ टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमाक के अनुबंध को बढ़ाने के लिए तकनीकी समिति की सिफारिश का समर्थन किया।

पूर्व ब्लू टाइगर्स स्ट्राइकर को लगता है कि विस्तार से खिलाड़ियों और कोच दोनों को टीम संयोजन बनाने के लिए आवश्यक समय मिलेगा।

साथ ही, भूटिया ने भारतीय फुटबॉल समुदाय के सभी लोगों से फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ व्यवहार करने का आग्रह किया है।

16 टीम चैंपियनशिप, जहां भारत को अमेरिका, मोरक्को और ब्राजील के साथ ग्रुप ए में रखा गया है, भारत के लिए अच्छा अवसर होगा, जो 11 अक्टूबर से शुरू होगी।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम