विधायक खरीद फरोख्त मामले में एसआईटी ने दो और लोगों को भेजा नोटिस

हैदराबाद, 23 नवंबर (आईएएनएस) विधायकों की खरीद-फरोख्त की मामले की जांच कर रही तेलंगाना पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने दो और लोगों को नोटिस जारी किया है।
 | 
विधायक खरीद फरोख्त मामले में एसआईटी ने दो और लोगों को भेजा नोटिस हैदराबाद, 23 नवंबर (आईएएनएस) विधायकों की खरीद-फरोख्त की मामले की जांच कर रही तेलंगाना पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने दो और लोगों को नोटिस जारी किया है।

हैदराबाद के अंबरपेट क्षेत्र के एक वकील प्रताप गौड़ और मामले के तीन आरोपियों में से एक नंद कुमार की पत्नी चित्रलेखा को नोटिस दिया गया है।

दोनों को बुधवार को एकीकृत पुलिस कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में पूछताछ के लिए एसआईटी के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया गया है।

chaitanya

इसके साथ ही एसआईटी ने मामले में छह लोगों को नोटिस जारी किया है। इससे पहले चार लोगों को नोटिस दिया गया था, लेकिन उनमें से सिर्फ एक पेश हुआ।

करीमनगर के एक वकील एभूसरापु श्रीनिवास सोमवार और मंगलवार को एसआईटी के सामने पेश हुए।

श्रीनिवास, जिन्हें तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार का रिश्तेदार बताया जाता है, ने कथित रूप से सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के चार विधायकों को खरीदने के कथित प्रयास के लिए गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से एक सिंहयाजी के लिए फ्लाइट का खर्च उठाया था।

भाजपा महासचिव बी. एल. संतोष, भारत धर्म जन सेना (बीडीजेएस) के अध्यक्ष तुषार वेल्लापल्ली और केरल के एक डॉक्टर जग्गू स्वामी को अभी एसआईटी के सामने पेश होना है।

एसआईटी ने केरल में भाजपा के सहयोगी तुषार और जग्गू स्वामी के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया है।

--आईएएनएस

सीबीटी