विधानसभा चुनाव से पहले आप ने कर्नाटक में नए राज्य पदाधिकारियों की घोषणा की

बेंगलुरु, 23 जनवरी (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) ने अपनी कर्नाटक इकाई को भंग करने के बाद सोमवार को नए पदाधिकारियों के साथ चुनावी राज्य में अपने नए संगठनात्मक ढांचे की घोषणा की।
 | 
विधानसभा चुनाव से पहले आप ने कर्नाटक में नए राज्य पदाधिकारियों की घोषणा की बेंगलुरु, 23 जनवरी (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) ने अपनी कर्नाटक इकाई को भंग करने के बाद सोमवार को नए पदाधिकारियों के साथ चुनावी राज्य में अपने नए संगठनात्मक ढांचे की घोषणा की।

पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिलीप पांडे ने बताया कि सभी जिलों को पदाधिकारियों की पहली सूची जारी कर दी गई है, जबकि आने वाले दिनों में और आने की उम्मीद है।

पृथ्वी रेड्डी को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर बरकरार रखा गया है। आईपीएस अधिकारी से राजनेता बने भास्कर राव को मेनिफेस्टो कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है। वरिष्ठ नेता बृजेश कलप्पा को संचार प्रभारी का पद दिया गया है।

डॉ. सतीश मोहन को बेंगलुरु शहरी जिले के अध्यक्ष और जगदीश चंद्र को सचिव के रूप में चुना गया है। तीन उपाध्यक्ष और तीन संयुक्त सचिवों को भी पदाधिकारी चुना गया है।

प्रेस को संबोधित करते हुए पार्टी के राज्य प्रभारी दिलीप पांडे ने कहा, पिछले सप्ताह तक आप ने कर्नाटक में सभी राज्य और जिला स्तरीय संरचनाओं को भंग कर दिया था। ग्रामीण आउटरीच कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, ग्राम संपर्क अभियान (जीएसए), आप ने कन्नडिगाओं से समर्थन प्राप्त किया है, जिसमें राज्य भर के हजारों स्वयंसेवक, शुभचिंतक, समर्थक और राजनीतिक कार्यकर्ता शामिल हैं।

chaitanya

डॉ. मोहन ने कहा, हम कर्नाटक की सभी विधानसभाओं और जिलों में बड़े और मजबूत हुए हैं। ये उन लोगों का समूह है जो तीनों पारंपरिक राजनीतिक दलों द्वारा धोखा और मूर्ख बनाए गए हैं और भाजपा की 40 प्रतिशत कमीशन सरकार से तंग आ चुके हैं।

जीएसए के भाग के रूप में विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग, बीजेपी, कांग्रेस और जेडी(एस) ने आप से हाथ मिला लिया है। ये अच्छे लोग हैं जो कर्नाटक में बेहतरी के लिए बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि कर्नाटक आप पर भरोसा करता है और उनके समर्थन से आप जीत की ओर अग्रसर होगी।

chaitanya

हमें कर्नाटक राज्य के सभी 224 निर्वाचन क्षेत्रों में कई उम्मीदवार मिले हैं जो जनता के साथ नियमित संपर्क में हैं।

ढांचा बनते ही हम फरवरी के पहले सप्ताह से प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया शुरू कर देंगे। फरवरी के मध्य तक, हम जिला और सर्कल स्तर पर संगठनात्मक संरचना की घोषणा करेंगे। आप कर्नाटक के सभी 58,000 बूथों तक अपनी पहुंच बना लेगी।

उन्होंने कहा, हम राज्य के सभी अच्छे लोगों का आह्वान करते हैं, जो विभिन्न राजनीतिक संगठनों में हैं, जिन्होंने उनके साथ विश्वासघात किया है ताकि राज्य में बहुप्रतीक्षित बदलाव लाया जा सके।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम