वलूशा डी सूसा ने खुलासा किया कि उन्होंने तनाव का हिस्सा बनने का फैसला क्यों किया

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली और कई ग्लैमरस भूमिकाएं निभाने वाली अभिनेत्री वलूशा डी सूसा वेब सीरीज तनाव में एक कश्मीरी ग्रामीण की भूमिका में नजर आ रही हैं, इसको लेकर अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि क्योंकि वह इसका हिस्सा बनी।
 | 
वलूशा डी सूसा ने खुलासा किया कि उन्होंने तनाव का हिस्सा बनने का फैसला क्यों किया मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली और कई ग्लैमरस भूमिकाएं निभाने वाली अभिनेत्री वलूशा डी सूसा वेब सीरीज तनाव में एक कश्मीरी ग्रामीण की भूमिका में नजर आ रही हैं, इसको लेकर अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि क्योंकि वह इसका हिस्सा बनी।

अभिनेत्री ने कहा, मैं इस वेब सीरीज में काम करना चाहती थी क्योंकि मुझे एक साधारण कश्मीरी मुस्लिम महिला का किरदार निभाने को मिला, जो मैंने पहले किरदार निभाए हैं उनसे बहुत था। मेरे बारे में हर किसी की अलग धारणा थी कि मैं हिंदी नहीं बोलती और मैं हिंदी बोलती हूं। लोगों को लगता है कि मैं एक एनआरआई हूं जबकि सच्चाई यह है कि मैं गोवा में पैदा हुई और पली-बढ़ी हूं।

chaitanya

द कपिल शर्मा शो में अभिनेत्री अरबाज खान, मानव विज, सुमित कौल और निर्देशक सुधीर मिश्रा के साथ सामाजिक-राजनीतिक श्रृंखला तनाव के प्रमोशन के लिए आ रही है, जो कश्मीर में विद्रोहियों और स्पेशल टास्क ग्रुप के साथ उनकी लड़ाई के बारे में है।

इसके अलावा, निर्देशक काम के प्रति समर्पण और श्रृंखला के लिए उन्हें कैसे चुना गया, इसके लिए अभिनेत्री की सराहना करते हैं।

उन्होंने कहा, वह बहुत मेहनती हैं। जब हमने वलूचा को कास्ट किया, तो वह लुक और कॉस्ट्यूम के हिसाब से परफेक्ट थीं और बिल्कुल कश्मीरी मुस्लिम लड़की की तरह दिख रही थीं। लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपने लहजे पर काम किया, वह काबिले तारीफ है।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम