वक्फ बोर्ड भ्रष्टाचार मामला : तेलंगाना में अमानतुल्लाह खान का सहयोगी गिरफ्तार

नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के सहयोगी कौशर इमाम सिद्दीकी को बुधवार को तेलंगाना से गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) ईशा पांडे ने कहा, कौशर इमाम सिद्दीकी उर्फ लड्डन को तेलंगाना से गिरफ्तार किया गया है।
 | 
वक्फ बोर्ड भ्रष्टाचार मामला : तेलंगाना में अमानतुल्लाह खान का सहयोगी गिरफ्तार नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के सहयोगी कौशर इमाम सिद्दीकी को बुधवार को तेलंगाना से गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) ईशा पांडे ने कहा, कौशर इमाम सिद्दीकी उर्फ लड्डन को तेलंगाना से गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने इससे पहले लड्डन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी, जब भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अधिकारियों ने उनके आवास पर छापेमारी के दौरान एक देशी पिस्तौल और तीन जिंदा गोलियां बरामद की थीं। लड्डन वहां नहीं मिला और उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया।

chaitanya

एसीबी ने पिछले हफ्ते दिल्ली वक्फ बोर्ड के कामकाज में वित्तीय हेराफेरी और अन्य अनियमितताओं से संबंधित एक मामले में दिल्ली में कई छापे मारे थे। 16 सितंबर को छापेमारी के तुरंत बाद, आप विधायक अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। खान की हिरासत बुधवार को खत्म हो जाएगी और उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम