लोगों पर बढ़ती कीमतों का बोझ कम करने के लिए तत्काल कार्रवाई करेंगे नए मलेशियाई पीएम

कुआलालंपुर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। नवनिर्वाचित मलेशियाई प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार लोगों पर बोझ कम करने के लिए गुजारा करने की लागत से निपटने को प्राथमिकता देगी।
 | 
लोगों पर बढ़ती कीमतों का बोझ कम करने के लिए तत्काल कार्रवाई करेंगे नए मलेशियाई पीएम कुआलालंपुर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। नवनिर्वाचित मलेशियाई प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार लोगों पर बोझ कम करने के लिए गुजारा करने की लागत से निपटने को प्राथमिकता देगी।

शिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, अनवर ने अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्होंने संबंधित सरकारी एजेंसियों से विस्तृत चर्चा करने और लोगों पर बढ़ती कीमतों के बोझ को कम करने के लिए तत्काल कार्रवाई करने को कहा है।

उन्होंने कहा, मैंने गुजारा करने की लागत के प्रभाव को कम करने के लिए अधिक विस्तृत चर्चा और तत्काल कार्रवाई के लिए कहा है। मैंने संबंधित एजेंसियों को इस सप्ताह के अंत में या आने वाले सोमवार (28 नवंबर) को मिलने के लिए कहा है।

chaitanya

सरकार की स्थिरता पर, अनवर ने कहा कि उत्तरी बोर्नियो राज्य सबाह के दलों का ग्रुप आधिकारिक तौर पर उनकी सरकार के साथ शामिल हो गया है और इससे उनकी सरकार में संसद सदस्यों की कुल संख्या दो-तिहाई हो गई है।

उन्होंने यह भी कहा कि वह दक्षता में सुधार के लिए अपनी सरकार के मंत्रिमंडल के आकार को कम करेंगे और लोगों के साथ एकजुटता के संकेत के रूप में उन्होंने कहा है कि वे कम वेतन स्वीकार करेंगे।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी