लोगों को कोरोना से बचाने के लिए एक शिक्षक ने शुरू की यह मुहिम

बरेली: दुनिया भर में लोगों को कोरोना वायरस (Corona Virus) से जागरूक किया जा रहा है। वहीं बरेली के भुता के पूर्व माध्यमिक विद्यालय (Purva Madhyamik Vidyalaya) शिवनगर के सहायक अध्यापक अनुज कुमार शर्मा ने गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करने की मुहिम चलाई है। अनुज अपनी ग्राम पंचायत शिवनगर और आस-पास के गांव में कोरोना वायरस से बचने के लिए जन जागरूकता अभियान (Awareness Campaign) चला रहे हैं। लोगों को कोरोना वायरस से डरने की बजाय सावधानी बरतने की सलाह भी दे रहे हैं।
bhuta teacher anuj kumar sharma aware villagers about coronaजहां देश एक तरफ भीषण त्रासदी (Tragedy) से गुजर रहा है और लोग घरों में बंद हैं। ऐसे में अपना शिक्षक धर्म निभाते हुए भुता के उच्च प्राथमिक विद्यालय के विज्ञान शिक्षक (Science Teacher) अनुज कुमार शर्मा गांव-गांव घूम कर कोरोना वायरस से लोगो को जागरूक कर रहे हैं। और लोगों को हाथ धोने का सही तरीका बता रहे हैं।

अनुज कुमार शर्मा वीडियो के माध्यम से लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए पोस्टर (Poster) भी छपवाये हैं। जिसे वे लोगों को घर-घर जाकर बांट रहे हैं। लोगों को बता रहे हैं कि इस समय क्या-क्या सावधानियां रखनी चाहिए। उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते हम सभी देशवासियों के द्वारा की गई थोड़ी सी एहतियात न केवल हमें सुरक्षित रखेगी बल्कि हमारे देश और जन हानि को भी होने से बचाएगीl

corona helpdesk
न्‍युज टूडे नेटवर्क द्वारा जनहित में जारी
Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच