लॉकडाउन: एसएसपी बोले, इमरजेंसी हो तभी निकलें घर से बाहर, वरना कार्रवाई करेगी पुलिस

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली।
एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय ने लोगों से बिना जरूरत के घर से न निकलने की अपील की है। एसएसपी ने कहा कि लोग इमरजेंसी होने पर ही घर से निकलें। बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोग कानूनी कार्रवाई से नहीं बच पाएंगे। प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा।
ssp shailesh kumar pandey
न्यूज टुडे नेटवर्क से बातचीत में एसएसपी ने कहा, बरेली की जनता से मेरा अनुरोध है कि सब लोग लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें। सबसे जरूरी यह है कि हम तब तक घर से न निकलें जब तक बहुत जरूरी न हो। कोरोना संक्रमण की चेन को हम तभी तोड़ पाएंगे जब हम घर से बाहर नहीं निकलेंगे। बिना किसी काम के सड़क पर घूमने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।
bareilly lockdown1
मै जनता को आश्‍वास्‍त करना चाहता हूं कि बरेली में आवश्‍यक खाद़य वस्‍तुओं की कोई कमी नहीं है। किराने की दुकानें और सभी आश्‍वश्‍यक सेवाओं को लॉकडाउन से मुक्‍त रखा गया है। मगर, इन सेवाओं के नाम पर कुछ लोग बेवजह घूम रहे हैं, यह चिंता का विषय है, ऐसा बिल्‍कुल न करें। आपदा की इस घड़ी में जो लोग नियम कानून का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी ने क्‍या कहा, जानने के लिए देखें यह वीडियो
https://www.facebook.com/104242954500950/posts/125408765717702/
पुलिस, जिला प्रशासन, नगर निगम समेत सभी विभाग जरूरत की चीजों को घर-घर पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। जल्‍द लोगों को बेहतर सुविधाएं मिलने लगेंगी। फल-सब्‍जी को गली-गली पहुंचाने के लिए हमने काम शुरू कर दिया है।। इस काम में तमाम टीमों को लगाया गया है। हमारी कोशिश है कि कहीं भी भीड़ इकट़ठी न हो, पांच से अधिक लोगों के एक साथ घूमने पर वैसे भी प्रतिबंध है क्‍योंकि जिले में धारा 144 लगी है। लोगों से अपील है कि वो अपने, अपने परिवार के, समाज के और राष्‍ट्रहित में प्रधानमंत्री जी की अपील का पालन करें। घर पर रहें, सुरक्षित रहें और जिम्‍मेदार नागरिक होने का परिचय दें।

कोरोना पीड़ित संदिग्ध बोला डॉक्टर साहब मेरी जान बचा लो। देखिये अस्पताल में अंदर फिर क्या हुआ। मॉक ड्रिल अस्पताल की।