inspace haldwani
Home उत्तरप्रदेश लूट के बाद आटो चालक को गन प्वाइंट पर लेकर भाग रहे...

लूट के बाद आटो चालक को गन प्वाइंट पर लेकर भाग रहे थे बदमाश, फिर आटो चालक ने किया ये काम, मिला पांच हजार का ईनाम

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में एक ऑटो चालक की समझदारी के चलते पुलिस ने एक लुटेरे गैंग का खुलासा कर दिया। घटना में घायल एक बदमाश की इलाज के दौरान मौत भी हो गई। आटो रिक्‍शा चालक की समझदारी से लुटेरे गैंग का भंडाफोड़ हो गया।दरअसल बरेली में लूट के बाद बदमाशों ने एक आटो चालक को गन प्‍वाइंट पर ले लिया और वारदात को अंजाम देकर फरार होने लगे। इसी दौरान आटो चालक से भी बदमाशों ने रूपए लूट लिए। बदमाशों की गन के आगे बेबस हुए आटो चालक ने पहले तो आटो दौड़ाया। बाद में समझदारी दिखाते हुए आटो को पुलिस चौकी के पास पलट दिया।

आटो रिक्‍शा पलटने से आटो में बैठे तीन बदमाश घायल हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो मामला लूट से जुड़ा निकला। पुलिस ने तीनों बदमाशों में हिरासत में लेकर उनका इलाज कराया। इलाज के दौरान एक बदमाश की मौत भी हो गई।

जानकारी के मुताबिक इज्जतनगर क्षेत्र में पांच सदस्यों के लुटेरे गैंग ने एक बाइक सवार से 18 हजार की लूट कर दी। इसके साथ ही एक आटो चालक से भी नौ सौ रूपए लूट लिए। यही नहीं बदमाशों ने हथियारों के बल पर आटो चालक को बंधक बना लिया और सुनसान जगह पर छोड़ने का दबाव बनाते हुए आटो चालक की कनपटी से गन सटा दी।

पूरे घटनाक्रम से हडबड़ाए ऑटो चालक ने समझदारी दिखाते हुए ऑटो को इज्जत नगर थाना क्षेत्र  की अहलादपुर पुलिस चौकी के पास पलट दिया। जिसके चलते दो बदमाश सुरक्षाकर्मियों पर फायर करते हुए भागने में सफल हो गए। जबकि दो बदमाश ऑटो के नीचे दबकर घायल हो गए। एक बदमाश को पुलिस ने मौके से पकड़ लिया गया। पुलिस ने फरार हुए बदमाशों की तुरंत तलाश भी शुरू की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

पुलिस ने तुरंत घायल दो बदमाशों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक बदमाश की मौत हो गई। वही मृतक बदमाश  शाहिद पुत्र अनोखे मेवा सरका थाना फरीदपुर निवासी के परिवार वालों  का कहना है कि पुलिस ने उनके बेटे के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना दी थी लेकिन यहां उनका बेटे का शव मिला।

घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। एसएसपी रोहित सजवाण के मुताबिक बीती रात एक ऑटो चालक की समझदारी से इज्जत नगर थाना क्षेत्र में लूट करने वाले तीन बदमाशों को पकड़ने में सफलता मिली है। जबकि दो  बदमाश भागने में सफल रहे है। ऑटो चालक के सराहनीय प्रयास के लिए पांच हजार रुपये का ईनाम दिया जा रहा है।

Related News

बरेली: जानिए हत्या के आरोपियों को जेल ले जाने के बदले अस्पताल क्यों ले गई पुलिस

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। दहेज हत्या मामले में पुलिस ने सोमवार को आरोपी सास, ससुर को गिरफ़्तार कर लिया पर गिरफ्तारी के बाद उनकी तबियत...

बरेली: शिक्षक पति दहेज के लिये पत्नी को कर रहा प्रताड़ित, बताई क्रिमिनल हिस्ट्री

न्यूज टुडे नेटवर्क। शिक्षक पति ने दहेज के लिए पत्नी को घर से निकाल दिया। महिला के मयकों वालों को धमकाकर अपने परिवार की...

बरेली : विवाह में भी फर्जीवाड़ा, पैसे लेकर सिर्फ प्रमाण-पत्र जारी कर रही ये संस्था, पुलिस ने की ये कार्रवाई

न्यूज टुडे नेटवर्क। जिले में एक ऐसी संस्था की शिकायत हुई है जो शादी की रस्म कराए बिना प्रमाण पत्र जारी कर रही है।...

पीलीभीत : गन्ने के खेत में मजदूर को खींच ले गया बाघ, ये कर डाला हाल

न्यूज टुडे नेटवर्क। चारा लेने गए गौडी मजदूर पर बाघ ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया है मजदूरों के शोर मचाने पर...

बरेलीः किराया न देने पर मकान मालिक ने महिला के सामने रख दी ऐसी शर्त कि आप भी हो जाएंगे शर्मसार

न्यूज टुडे नेटवर्क। सुभाषनगर थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने मकान मलिक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। आरोप है कि पति...

शाहजहांपुर: मेधावी छात्रा गुलिस्तां बनी एक दिन की डीएम, आईएएस इंद्र विक्रम सिंह ने दिए टिप्स

न्यूज टुडे नेटवर्क। जिले की सात मेधावी बालिकाओं को राष्ट्रीय बालिका सप्ताह एवं मिशन शक्ति अभियान के तहत एक दिन के लिए प्रशासनिक अफसर...