लुइस सुआरेज ला गैलेक्सी में जाने पर कर रहे विचार : रिपोर्ट्स

मोंटेवीडियो, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। उरुग्वे में मीडिया रिपोटरें के अनुसार, अनुभवी स्ट्राइकर लुइस सुआरेज यूएस मेजर लीग सॉकर क्लब लॉस एंजेलिस गैलेक्सी में जाने पर विचार कर रहे हैं।
 | 
लुइस सुआरेज ला गैलेक्सी में जाने पर कर रहे विचार : रिपोर्ट्स मोंटेवीडियो, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। उरुग्वे में मीडिया रिपोटरें के अनुसार, अनुभवी स्ट्राइकर लुइस सुआरेज यूएस मेजर लीग सॉकर क्लब लॉस एंजेलिस गैलेक्सी में जाने पर विचार कर रहे हैं।

मोंटेवीडियो संगठन नेशनल के साथ 35 वर्षीय स्ट्राइकर का अनुबंध नवंबर में समाप्त होने वाला है, जिसका अर्थ है कि वह अगले महीने एक मुफ्त एजेंट के रूप में कैलिफोर्नियाई टीम में शामिल होने के लिए स्वतंत्र होंगे।

मीडिया रिपोटरें में कहा गया है कि गैलेक्सी सुआरेज को जेवियर हर्नांडेज की जगह पर विचार कर रही है जिसके दिसंबर में क्लब छोड़ने की उम्मीद है। इस बारे में शिन्हुआ की रिपोर्ट में जानकारी दी गई।

chaitanya

नेशनल के अध्यक्ष जोस फुएंट्स ने मंगलवार को पुष्टि की है कि लिवरपूल और बार्सिलोना के पूर्व खिलाड़ी अपने मौजूदा अनुबंध का विस्तार नहीं करेंगे।

फ्यूएंट्स ने बताया, जब (वर्तमान) चैंपियनशिप समाप्त हो जाएगी, लुइस सुआरेज नेशनल क्लब छोड़ देंगे। मैं झूठी उम्मीदें नहीं रखने जा रहा हूं।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर