ला लीगा : बार्सिलोना ने रियल मैड्रिड के खिलाफ तीन अंकों की बढ़त बरकरार रखी

मैड्रिड, 23 जनवरी (आईएएनएस)। एफसी बार्सिलोना ने ला लीगा के शीर्ष पर रियल मैड्रिड पर तीन अंकों की बढ़त बरकरार रखी है।
 | 
ला लीगा : बार्सिलोना ने रियल मैड्रिड के खिलाफ तीन अंकों की बढ़त बरकरार रखी मैड्रिड, 23 जनवरी (आईएएनएस)। एफसी बार्सिलोना ने ला लीगा के शीर्ष पर रियल मैड्रिड पर तीन अंकों की बढ़त बरकरार रखी है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रेडी के 35वें मिनट के गोल ने बार्का को गेटाफे के खिलाफ 1-0 से जीत दिलाई।

बार्का को रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कमी खल रही थी, लेकिन गोलकीपर मार्क आंद्रे टेर स्टेगन ने गेटाफे से ठोस प्रदर्शन किया।

रियल मैड्रिड अब एथलेटिक क्लब बिलबाओ से तालिका में छह अंक दूर है, लेकिन 24वें मिनट में करीम बेंजेमा के एक गोल ने उन्हें पहले हाफ में भी आगे कर दिया।

दूसरे हाफ के लगभग पूरे समय एथलेटिक ने मैड्रिड को बैकफुट पर रखा, लेकिन कुछ अच्छे अप्रोच प्ले को फिनिश करने के लिए संघर्ष किया। जब इनाकी विलियम्स ने गेंद को नेट में पहुंचाया, तो इसे गैज्का गुरुजेटा के खिलाफ ऑफसाइड करार दिया गया। टोनी क्रोस ने अंतिम मिनट में मैड्रिड का दूसरा गोल किया।

chaitanya

रियल सोसिएदाद ने लगातार नौवीं जीत का दावा किया, जिसने तीसरे स्थान पर अपनी स्थिति को मजबूत किया।

इमानोल अल्गुएसिल की टीम ने पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया प्रभावित किया मैच को नियंत्रित करने में सफल रही क्योंकि रेयो ने ब्रेक के बाद स्तर की शर्तों पर वापस जाने की कोशिश की।

chaitanya

एटलेटिको मैड्रिड ने वलाडोलिड के खिलाफ घर में 3-0 से आसान जीत दर्ज की, जिसमें सभी तीन गोल 10 मिनट के स्पेल में आए।

अल्वारो मोराटा ने 17वें मिनट में गोल किया, जबकि एंटोनी ग्रीजमैन ने पांच मिनट बाद दूसरा और मारियो हमोर्सो ने 27वें मिनट में स्कोरिंग को 3-0 कर दिया।

विलारियल ने दानी पारेजो के 98वें मिनट के पेनल्टी से गिरोना को 1-0 से हराया।

सैंटियागो ब्यूनो को भेजे जाने के बाद गिरोना ने 10 खिलाड़ियों के साथ अंतिम 20 मिनट खेले। मेम्फिस डेपे दूसरे हाफ में अपने डेब्यू के लिए बेंच से बाहर आ गए।

सेविला इवान राकिटिक के 88वें मिनट के पेनल्टी की मदद से निचले तीन से बाहर हो गया, जिसने उन्हें कैडिज के खिलाफ 1-0 से जीत दिलाई।

एलचे पूरे सीजन में जीत के बिना तालिका में सबसे नीचे रहे। मैचों का दौर शुक्रवार को दानी रोड्रिग्ज के दूसरे हाफ शॉट के साथ शुरू हुआ, जिसमें मल्लोर्का को सेल्टा विगो के घर में 1-0 से जीत मिली।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम