लाथम ने हमसे मैच छीन लिया: शिखर धवन

आकलैंड, 25 नवम्बर (आईएएनएस)। भारतीय कप्तान शिखर धवन ने न्यूजीलैंड से पहला वनडे शुक्रवार को सात विकेट से हारने के बाद कहा कि टॉम लाथम के शानदार शतक ने उनसे मैच छीन लिया।
 | 
लाथम ने हमसे मैच छीन लिया: शिखर धवन आकलैंड, 25 नवम्बर (आईएएनएस)। भारतीय कप्तान शिखर धवन ने न्यूजीलैंड से पहला वनडे शुक्रवार को सात विकेट से हारने के बाद कहा कि टॉम लाथम के शानदार शतक ने उनसे मैच छीन लिया।

शिखर ने मैच के वाद प्रेजेंटेशन में कहा, हमने एक अच्छा स्कोर बनाया था। लेकिन हमने आज शॉर्ट ऑफ लेंथ गेंदें अधिक की जिस वजह से लाथम ने बड़े शॉट खेले। हम 40 ओवर तक गेम में बने हुए थे लेकिन एक ओवर में चार चौके आने के बाद खेल में कीवी टीम का पलड़ा भारी हो गया।

chaitanya

भारतीय कप्तान ने कहा, हमें अपनी रणनीति पर काम करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि हम बल्लेबाजों को उनकी स्ट्रेंथ पर न खेलने दें। यह एक युवा टीम है और मुझे अपनी टीम पर गर्व है।

न्यूजीलैंड 307 के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.5 ओवर में 88/3 के स्कोर पर संकट में नजर आ रहा था लेकिन लाथम ने 104 गेंदों पर 19 चौके और पांच छक्के उड़ाते हुए नाबाद 145 रन ठोके और न्यूजीलैंड को जीत दिला दी। लाथम ने पारी के 40वें ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंदों पर एक छक्का और चार लगातार चौके मारे।

इस ओवर में आये 25 रनों ने मैच का रुख बदल दिया।

--आईएएनएस

आरआर