लाइगर का तीसरा ट्रैक आफत हुआ रिलीज

मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बहुप्रतीक्षित विजय देवरकोंडा-स्टारर लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शनिवार को फिल्म का तीसरा ट्रैक रिलीज कर दिया गया। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने इस गाने आफत में शानदार डांस किया है।
 | 
लाइगर का तीसरा ट्रैक आफत हुआ रिलीज मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बहुप्रतीक्षित विजय देवरकोंडा-स्टारर लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शनिवार को फिल्म का तीसरा ट्रैक रिलीज कर दिया गया। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने इस गाने आफत में शानदार डांस किया है।

विजय ने कहा, लाइगर के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। आफत संगीत प्रेमियों के लिए एकदम सही है। मैं पूरी टीम और अनन्या का आभारी हूं कि उन्होंने इस गाने को एक संपूर्ण पैकेज के रूप में प्रस्तुत किया।

सोनी म्यूजिक के गाने को उस्ताद तनिष्क बागची द्वारा गाया और निर्देशित किया गया है, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री-गायक जहरा खान के साथ अपनी आवाज दी है। डांस नंबर को पीयूष भगत और शाजिया सामजी ने कोरियोग्राफ किया है।

chaitanya

गीत के लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए, संगीत निर्देशक-गायक तनिष्क बागची ने कहा, आफत गीत आपको अपनी ओर खींच लेगा। जहरा खान के साथ गीत और गायन का निर्देशन करना बहुत अच्छा था, जिन्होंने इसमें में एक नया जोश भर दिया है।

गायिका जहरा खान, जो अपने गायन से प्रभावित करती हैं, रिलीज के लिए उत्साहित हैं। वह कहती हैं, यह गीत मेरे लिए बहुत खास है और उद्योग के उस्ताद तनिष्क बागची के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। विजय और अनन्या की ऑन-स्क्रीन उपस्थिति सिर्फ ट्रैक को मसाला देती है और इसे एक शानदार प्रदर्शन के साथ पूरा करती है।

तेलुगू फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत लाइगर 25 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी