रुद्रपुर अफवाह सुन कर आधी रात को जागे लोग,बना दहशत का माहौल,

Slider

 

रुद्रपुर : पीएम मोदी की ताली-थाली, घंटी वाली अपील के बाद देश के कई राज्यों में लोग रात भर दहशत में रहे। जी हां वह भी एक अफवाह के कारण और सवाल ये उठता है कि आखिरी अफवाह फैलाई किस ने? जी हां इन अफवाहों से उत्तराखंड का माहौल भी गर्म रहा।

Slider

रुद्रपुर जिले के कई गांवों,कस्बों के लोगों मे फैली दहशत फैल गई। अफवाहों का बाजार गर्म हुआ। देर रात 2 बजे लोगों को झूठी फ़ोन काॅल करके जागने सिलसिला जारी हुआ था।

अफवाह सुनने के बाद आग जलाकर बैठे लोग

लोगों को फोन काॅल व मेसेज करके बताया गया कि गाँव कस्बे और शहरों में लोग सोते हुए रह गये हैं। इस फर्जी खबरें के फैलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। लोग अपने-अपने घरों के बाहर आग जला कर बैठ गए।साथ ही घर के बाहर दरवाजे पर हल्दी की छाप और चौखट पर दीया जला कर बैठे हैं।

अफवाहों यह भी थी कि अपने मकान के गेट पर आग जलाकर बैठेंगे तो कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा यह अफवाहों सुनकर रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप आजाद नगर जगतपुरा क्षेत्रों में लोग अपने घरों से बाहर निकलकर आग जला कर बैठ गए

अफवाह रात के 3:00 बजे लोगों को जगाने के लिए बच्चों ने मोहल्ले में घूम कर थाली बजाई

जैसे ही इसकी सूचना ट्रांजिट कैंप थाना अध्यक्ष को लगी तो उन्होंने
एक पुलिस टीम को मौके पर भेजा क्षेत्र में मौजूद लोग आग जला कर घर के बाहर बैठे नजर आए पुलिस टीम में मौजूद सिपाही इमरान ने लोगों को अफवाहों पर ध्यान ना देने की बात कही और अपने घरों में रहने की अपील की सिपाही इमरान ने कहा कि अगर किसी प्रकार की अफवाह उड़ती है तो आप तुरंत पुलिस को सूचना दे सकते हैं पुलिस आप लोगों के लिए 24 घंटे तैयार है समझाने के बाद लोग अपने-अपने घरों के अंदर चले गए

उत्तराखंड की बड़ी खबरें