PMS Group Venture haldwani

रामनगर- सांसद बलूनी ने एक ही इशारे पर पीएम मोदी से करवा दी कॉर्बेट के लिए बड़ी घोषणा, आज सुबह रुके थे यहाँ

394
Slider

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कॉर्बेट पार्क में की गई घोषणाओं हेतु उनका हृदय से आभार जताया है। बलूनी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने रामनगर में एक टाइगर रेस्क्यू सेंटर की घोषणा की है, जो कि टाइगर संरक्षण की दिशा में मील का पत्थर साबित होगी, साथ ही उन्होंने पाखरों के निकट एक विशाल टाइगर सफारी की घोषणा की, जो कि वन्यजीव प्रेमियों के लिए आने वाले समय में बहुत बड़े केंद्र के रूप में विकसित होगा।

Slider

सांसद बलूनी ने प्रधानमंत्री जी का आभार जताते हुए उनके द्वारा पाखरों के निकट ही 10-10 जिप्सियों के भ्रमण क्षेत्र के ईकोटूरिज्म जोन की घोषणा हेतु उनका आभार जताया।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

बलूनी ने बताया कि आज प्रधानमंत्री जी ने देश के सबसे पुराने और विश्व प्रसिद्ध कॉर्बेट नेशनल पार्क का विस्तृत भ्रमण किया और वहां की जैव विविधता को निकट से देखा। उन्होंने पार्क प्रबंधन की गहन जानकारी ली। उनके सामने कार्बेट से जुड़ी हुई अनेक समस्याएं रखी गई।

बलूनी ने कहा कि आने वाले दिनों में कुछ अन्य निर्णय पार्क के हित में लिए जायेंगे। प्रधानमंत्री के कॉर्बेट में आने से और कॉर्बेट और टाइगर से जुड़े फैसले लेने से पर्यटन के क्षेत्र में विराट प्रगति होगी और विश्व भर के वन्य जीव और प्रकृति प्रेमी कॉर्बेट का रुख करेंगे।