रात में सही सलामत सोई युवती, सुबह परिजनों ने देखा कटा हुआ है गला

बरेली: फरीदपुर की एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे देख कर घरवालों के रोंगटे खड़े हो गए। मकान के बरामदे में सो रही छात्रा के ऊपर अज्ञात हमलावर ने उसकी गर्दन (Neck) पर तेज धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आज सुबह जब घरवाले जागे तो लड़की बेहोश अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़ी थी। परिजनों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया।
nakabposh hamlawarफरीदपुर थाना के गांव भगवंता पुर निवासी राजवीर सिंह की 16 वर्षीय बेटी मंजू गांव के पास में ठाकुर रोशन सिंह इंटर कॉलेज में कक्षा नौ की छात्रा है। जिला अस्पताल आए छात्रा के पिता राजवीर सिंह ने बताया कि बीती रात उनकी बेटी मकान के बरामदे में अपने दादा और दादी के साथ अलग-अलग चारपाई पर सोए थे। सुबह उठे तो उनकी बेटी बेहोश पड़ी हुई थी।

जिला अस्पताल में भर्ती युवती ने होश आने पर बताया कि रात में एक नकाबपोश हमलावर ने उसकी गर्दन पर प्लेट और शीशे (Plate & Glass) से हमला कर दिया। हमलावर बिहारी भाषा (Bihari Language) में बोल रहा था कि तुम मेरी न हो पाई तो किसी की नहीं होने दूंगा। और लड़की को घायल कर फरार हो गया। रक्त (Blood) रिसाव होने के कारण वह बेहोश हो गई थी। युवती ने पुलिस को बताया वह बिहारी बोलने वाले किसी व्यक्ति को नहीं जानती है। पुलिस इस घटना की तहकीकात कर रही है।

कोरोना पीड़ित संदिग्ध बोला डॉक्टर साहब मेरी जान बचा लो। देखिये अस्पताल में अंदर फिर क्या हुआ। मॉक ड्रिल अस्पताल की।