राजू श्रीवास्तव का निधन, बेटे आयुष्मान ने किया अंतिम संस्कार

नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के आईसीयू में 40 दिन की लड़ाई के बाद 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। लोकप्रिय कॉमेडियन का नई दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।
 | 
राजू श्रीवास्तव का निधन, बेटे आयुष्मान ने किया अंतिम संस्कार नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के आईसीयू में 40 दिन की लड़ाई के बाद 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। लोकप्रिय कॉमेडियन का नई दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया। तब से वह वेंटिलेटर पर थे।

गुरुवार सुबह करीब नौ बजे राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को सफेद फूलों से लदी एंबुलेंस में अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले जाया गया। उनके बेटे आयुष्मान ने हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार किया।

chaitanya

अंतिम संस्कार में अनुभवी कवि-हास्यकार सुरेंद्र शर्मा, अशोक चक्रधर और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर शामिल हुए। साथी कॉमेडियन और सुनील पाल और एहसान कुरैशी जैसे दोस्त भी उपस्थित थे।

राजू श्रीवास्तव के परिवार में शिखा हैं, जिनसे उन्होंने 1993 में शादी की थी और उनके बच्चे अंतरा और आयुष्मान हैं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम