राजद को भगाने की आदत नहीं गई, अब भागने की तैयारी में है : विजय कुमार सिन्हा

पटना, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने बुधवार को राजद पर पलटवार करते हुए कहा कि भ्रष्टाचारियों और परिवारवादियों जिन्हे अब तक खदेड़ने (भगाने) की आदत नहीं गई , वे अब भागने की तैयारी करें।
 | 
राजद को भगाने की आदत नहीं गई, अब भागने की तैयारी में है : विजय कुमार सिन्हा पटना, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने बुधवार को राजद पर पलटवार करते हुए कहा कि भ्रष्टाचारियों और परिवारवादियों जिन्हे अब तक खदेड़ने (भगाने) की आदत नहीं गई , वे अब भागने की तैयारी करें।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के 2024 में भाजपा के खदेड़ने (भगाने) के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सिन्हा ने कहा कि सभी भ्रष्टाचारी एक साथ आने के लिए इसलिए व्यग्र हैं कि उन्हें डर सताने लगा है कि उनकी भी हालत बड़े भाई की तरह नहीं हो।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लालकिला से देश के नाम संबोधन में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ शंखनाद से सभी भ्रष्टाचारी और परिवारवादी डरे हुए है, इस कारण वे एक साथ होने की छटपटाहट में हैं।

chaitanya

उन्होंने लालू प्रसाद की ओर इशारा करते हुए कहा कि आज जिसे कानून और अदालत ने राजनीति से ही खदेड़ दिया , चुनाव लड़ने के अयोग्य कर दिया वह आज दूसरे को खदेरने की बात कर रहे।

उन्होंने कहा कि कभी सुशासन के प्रतीक रहे नीतीश कुमार भी अब अपने भ्रष्टाचार और गलत कार्यों के कारण बड़े भाई की गोद में चले गए है, क्योंकि उन्हें भी डर है कि उनकी स्थिति भी कही बड़े भाई के जैसे नहीं हो जाए। यही कारण है कि दोनों भाई एक दूसरे को गलबहियां दे रहे हैं।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम