रफ्तार, युनान ने अपने नवीनतम ट्रैक लोड है के लिए साथ आए

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय रैपर और म्यूजिक कंपोजर रफ्तार ने उदय सिंह के साथ मिलकर अपना नया ट्रैक लोड है रिलीज किया है, जिसे उनके स्टेज नाम युनान से जाना जाता है।
 | 
रफ्तार, युनान ने अपने नवीनतम ट्रैक लोड है के लिए साथ आए मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय रैपर और म्यूजिक कंपोजर रफ्तार ने उदय सिंह के साथ मिलकर अपना नया ट्रैक लोड है रिलीज किया है, जिसे उनके स्टेज नाम युनान से जाना जाता है।

ऱफ्तार, जिन्हें हसल, डांस इंडिया डांस, रोडीज जैसे रियलिटी शो को जज करने और संगीत प्रेमियों को स्वैग मेरा देसी, बेबी मरवाके मानेगी, धाकड़ जैसे हिट गानों पर डांस नंबर के लिए जाना जाता है। और उनके, युनान, और मॉडल और डांसर सारा अंजुली अभिनीत उनके नए डांस नंबर के बारे में और भी बहुत कुछ कहा है।

chaitanya

उन्होंने कहा, जब आपका डिजिटल सहायक आपको लड़की को प्रभावित करने में मदद कर सकता है, तभी आप जानते हैं कि भविष्य यहां है। लोड है एक अनूठी अवधारणा है जो मेरे प्रशंसकों के लिए पूरी तरह से अप्रत्याशित होगी। युनान के साथ काम करना निश्चित रूप से रोमांचक रहा है, वह ऊर्जा को बनाए रखता है और सारा ने अपनी सुंदरता के साथ वीडियो को पूरा किया है।

नेटफ्लिक्स एंड चिल, क्यू जैसे गानों के लिए जाने जाने वाले और स्प्लिट्सविला 12 में भी दिखाई दिए, उन्होंने रफ्तार के साथ सहयोग करने के बारे में कहा, उद्योग के उस्ताद और देश के प्यारे रफ्तार के साथ काम करना हमेशा सीखने वाला अनुभव रहा है। रफ्तार और सारा की ऑन-स्क्रीन उपस्थिति ट्रैक को मसाला देती है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक लोड है का आनंद लेंगे और अपने प्यार से हमारा समर्थन करते रहेंगे।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम