रंगीला रे में बतौर बैकग्राउंड डांसर शामिल थे रेमो डिसूजा : उर्मिला मातोंडकर

मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने रेमो डिसूजा के बारे में एक दिलचस्प बात साझा की कि वह उर्मिला, आमिर खान, और जैकी श्रॉफ अभिनीत 1995 की फिल्म रंगीला के प्रतिष्ठित गीत रंगीला रे में बैकग्राउंड डांसर के रूप में उनके साथ थे।
 | 
रंगीला रे में बतौर बैकग्राउंड डांसर शामिल थे रेमो डिसूजा : उर्मिला मातोंडकर मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने रेमो डिसूजा के बारे में एक दिलचस्प बात साझा की कि वह उर्मिला, आमिर खान, और जैकी श्रॉफ अभिनीत 1995 की फिल्म रंगीला के प्रतिष्ठित गीत रंगीला रे में बैकग्राउंड डांसर के रूप में उनके साथ थे।

डांस रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स के दौरान जब उर्मिला को अपने फेमस डांस नंबर पर परफॉर्म करना था तो उन्होंने रेमो को साथ देने के लिए बुलाया और दोनों 27 साल बाद एक ही गाने पर साथ आए।

उर्मिला ने साझा किया, बहुत से लोग नहीं जानते कि मैंने रेमो को अपने साथ मंच पर क्यों बुलाया है, लेकिन मैं सभी को सूचित करना चाहूंगी कि वह भी 27 साल पहले मेरे साथ गाने में थे। उस समय, वह एक थे बैकग्राउंड डांसर, और वह अपने करियर के शुरुआती चरण में थे।

chaitanya

रेमो ने उर्मिला के प्रति आभार व्यक्त किया और उनके साथ अपने बंधन के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा, हाल ही में, मैंने उर्मिला मैम के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया मैंने कभी सफलता का सपना नहीं देखा, मैंने काम किया है अगर मैं इसे कर सकता हूं, तो कोई भी कर सकता है।

शो को रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर जज कर रहे हैं। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके