यूपी में बीजेपी शुरू करेगी टिफिन मीटिंग

लखनऊ, 23 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में भाजपा अब टिफिन मीटिंग शुरू करेगी, जहां पार्टी कार्यकर्ता चर्चा के दौरान अपने घरों में बने भोजन को एक स्थान पर लाएंगे।
 | 
यूपी में बीजेपी शुरू करेगी टिफिन मीटिंग लखनऊ, 23 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में भाजपा अब टिफिन मीटिंग शुरू करेगी, जहां पार्टी कार्यकर्ता चर्चा के दौरान अपने घरों में बने भोजन को एक स्थान पर लाएंगे।

यह विचार पार्टी के राज्य महासचिव (संगठन) धरम पाल सिंह ने दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात रेडियो कार्यक्रम को सुनते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा हर महीने के आखिरी रविवार को टिफिन बैठकें की जा सकती हैं।

इस विचार की जड़ें आरएसएस के शिविरों में हैं, जहां स्वयंसेवकों द्वारा लाया गया भोजन सभी के बीच वितरित किया जाता है।

जमीनी स्तर पर अपने संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने के लिए भाजपा अपनी बूथ स्तरीय समितियों को शामिल कर इस अभियान की शुरुआत करेगी।

सिंह ने कहा कि सभी 98 संगठनात्मक जिलों की कार्यसमिति का गठन 5 फरवरी तक किया जाएगा, जबकि 1918 मंडलों में 12 फरवरी तक कार्यसमिति का आयोजन किया जाएगा।

chaitanya

उन्होंने कहा कि संगठनात्मक कार्य योजना के बारे में विस्तार से प्रत्येक कार्यकर्ता व पदाधिकारी को अवगत कराया जाएगा।

उन्होंने कहा, संरचना को प्रभावी बनाने के लिए काम किया जाना चाहिए। इसके लिए समाज के सभी वर्गों को शामिल करते हुए मंडलों और बूथों को मजबूत करने की जरूरत है।

chaitanya

--आईएएनएस

पीटी/सीबीटी