यूपी के डिप्टी सीएम ने लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए दिया 3 दिन का समय

लखनऊ, 5 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने लखनऊ प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को राज्य की राजधानी में यातायात व्यवस्था में सुधार के लिए कार्य योजना तैयार करने के लिए तीन दिन का समय दिया है।
 | 
यूपी के डिप्टी सीएम ने लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए दिया 3 दिन का समय लखनऊ, 5 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने लखनऊ प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को राज्य की राजधानी में यातायात व्यवस्था में सुधार के लिए कार्य योजना तैयार करने के लिए तीन दिन का समय दिया है।

पाठक ने यातायात की स्थिति पर नाराजगी जताते हुए अधिकारियों से सवाल किया कि पुलिस और प्रशासन का इतना बड़ा स्टाफ होने के बावजूद यातायात व्यवस्था में सुधार क्यों नहीं हो रहा है।

ट्रैफिक जाम को एक गंभीर समस्या बताते हुए उन्होंने कहा, समस्या का समाधान खोजने के लिए तत्काल प्रयास किए जाने चाहिए। साथ ही, यातायात व्यवस्था में सुधार के लिए एक कार्य योजना तैयार करें और इसे तीन दिनों के भीतर मेरे सामने पेश करें।

chaitanya

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि गोमती नगर, हजरतगंज, कालिदास मार्ग, महानगर, स्टेशन रोड आदि क्षेत्रों में यातायात में सुधार किया जाए।

यातायात की समीक्षा उच्च न्यायालय के वरिष्ठ न्यायाधीशों के ट्रैफिक जाम में फंसने और लखनऊ में समग्र यातायात प्रबंधन प्रणाली के चरमराने के कुछ दिनों बाद हुई है।

--आईएएनएस

एसकेके