युवती ने वीडियो बनाने से रोकने पर छोटे भाइयों का गला घोंटने का किया प्रयास

फरु खाबाद , 20 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के फरु खाबाद में वीडियो रील बनाने से रोकने पर एक युवती ने अपने दो छोटे भाइयों का गला घोंटने का प्रयास किया।
 | 
युवती ने वीडियो बनाने से रोकने पर छोटे भाइयों का गला घोंटने का किया प्रयास फरु खाबाद , 20 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के फरु खाबाद में वीडियो रील बनाने से रोकने पर एक युवती ने अपने दो छोटे भाइयों का गला घोंटने का प्रयास किया।

भाइयों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद युवती को हिरासत में लिया गया। बताया जा रहा है कि युवती ने महिला कांस्टेबलों के साथ भी मारपीट की, उनकी वर्दी फाड़ दी और थाना प्रभारी के साथ दुर्व्यवहार किया।

पुलिस ने कहा कि आकाश राजपूत ने अपने बड़े भाई जयकिशन राजपूत के साथ फरु खाबाद के मऊ दरवाजा थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बड़ी बहन आरती ने उनका गला घोंटने की कोशिश की।

chaitanya

आकाश ने बताया कि बहन आरती को रील बनाने और इंस्टाग्राम पर अपलोड करने की लत थी। इन दिनों उनकी बहन ओवरबोर्ड जा रही थी और मूर्खतापूर्ण वीडियो पोस्ट कर रही थी। बात इतनी बढ़ गई कि उसके दोस्त उसे ताने मारने लगे और उसकी बहन का मजाक उड़ाने लगे।

जब उसने अपनी बहन से ऐसी वीडियो रील बनाने से मना किया, तो उसने उस पर हमला कर दिया। बहन ने भाई की गला घोंटकर मारने की भी कोशिश की। जब उसका भाई जयकिशन उसे बचाने आया तो उसने उसे भी नहीं बख्शा और उसके साथ भी मारपीट की।

आकाश ने कहा कि बहन अपने पिता बादाम सिंह के साथ भी दुर्व्यवहार करती है।

शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह ने आरती को थाने लाने के लिए एक महिला आरक्षक व एक होमगार्ड को भेजा।

थाने पर भी उसने हाईवोल्टेज ड्रामा रचा और वहां अपने भाई आकाश को देखकर उस पर फिर हमला कर दिया। महिला आरक्षकों ने जब उन्हें समझाने का प्रयास किया तो उसने उनके साथ भी मारपीट की।

इंस्पेक्टर आमोद कुमार सिंह ने कहा कि आरती के खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए हैं।

सिंह ने कहा, एक धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत और दूसरा महिला कांस्टेबल की पिटाई, उसकी वर्दी फाड़ने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप दर्ज किया गया है। आरती को जेल भेज दिया गया है।

--आईएएनएस

पीके/एसजीके