मोहाली के पीसीए स्टेडियम में अपने नाम के स्टैंड पर हरभजन, युवराज ने जताई खुशी

नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत के पूर्व क्रिकेटरों हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में उनके नाम पर स्टैंड होने पर खुशी जाहिर की है । साथ ही उन्होंने कहा कि वे पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) के इस कदम की सराहना करते हैं और वे खेल को बढ़ावा देना जारी रखेंगे।
 | 
मोहाली के पीसीए स्टेडियम में अपने नाम के स्टैंड पर हरभजन, युवराज ने जताई खुशी नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत के पूर्व क्रिकेटरों हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में उनके नाम पर स्टैंड होने पर खुशी जाहिर की है । साथ ही उन्होंने कहा कि वे पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) के इस कदम की सराहना करते हैं और वे खेल को बढ़ावा देना जारी रखेंगे।

मोहाली में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच शुरूआती टी20 से पहले, पीसीए ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और सांसद राघव चड्ढा और अन्य की उपस्थिति में आईएस बिंद्रा इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत के दो महानतम क्रिकेटरों के नाम पर स्टैंड का अनावरण किया।

अनुभवी स्पिनर ने 2011 विश्व कप और 2007 टी20 विश्व कप में भारत के कई मैच जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, उनके सम्मान में स्टेडियम का लोकप्रिय स्टैंड समर्पित किया गया है।

chaitanya

हरभजन ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, क्रिकेट में मेरे योगदान के सम्मान में मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में एक स्टैंड का नाम रखने के लिए पीसीए क्रिकेट द्वारा दिए गए सम्मान से बेहद खुश हूं। मैं पंजाब के सीएम भगवंत मान और राघव चढ्डा को इसके लिए धन्यवाद देता हूं।

वहीं दूसरी ओर 2011 वल्र्ड कप में भारत की जीत में अहम योगदान देने वाले दिग्गज आलराउंडर युवराज का नाम नॉर्थ पवेलियन पर रखा गया।

उन्होंने 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20 में 11,778 रन बनाए, जबकि 148 विकेट भी हासिल किए।

युवराज ने ट्वीट किया, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और अन्य नेता गण से मिलना शानदार रहा। मेरे घर के मैदान पर मेरे नाम का एक स्टैंड रखना मेरे लिए बहुत सम्मान और खुशी की बात है।

हरभजन और युवराज दोनों ने मैदान पर भारतीय क्रिकेटरों से मुलाकात भी की और उनके साथ कुछ पल बिताए।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर