मोबाइल फोन खरीदने के लिए मां ने नहीं दिए पैसे, युवक ने की हत्या

गुवाहाटी, 24 नवंबर (आईएएनएस)। असम के डिब्रूगढ़ जिले में एक युवक ने कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर दी। एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि युवक अपनी मां से मोबाइल फोन खरीदने के लिए पैसे मांग रहा था। मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने उसकी हत्या कर दी।
 | 
मोबाइल फोन खरीदने के लिए मां ने नहीं दिए पैसे, युवक ने की हत्या गुवाहाटी, 24 नवंबर (आईएएनएस)। असम के डिब्रूगढ़ जिले में एक युवक ने कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर दी। एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि युवक अपनी मां से मोबाइल फोन खरीदने के लिए पैसे मांग रहा था। मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने उसकी हत्या कर दी।

यह घटना डिब्रूगढ़ जिले के चंगमई गांव की है। आरोपी युवक की पहचान 20 वर्षीय जिंटू दास के रूप में हुई है। डिब्रूगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा ने आईएएनएस को बताया कि दास नया मोबाइल फोन खरीदने के लिए अपनी मां रेणु दास से पैसे की मांग कर रहा था।

chaitanya

जब उसकी मांग नहीं मानी गई तो जिंटू ने अपनी मां पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। वह हमले से गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद महिला को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। इसी बीच आरोपी घर से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि उसने अपनी मां को मारने के बाद पैसे से एक मोबाइल फोन भी खरीदा। आरोपी के फरार होने के बाद भी पुलिस उसे डिब्रूगढ़ के लाहोवाल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफल रही। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि जिंटू दास को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया।

--आईएएनएस

एफजेड/एएनएम