मैनचेस्टर सिटी मैनेजर पेप गार्डियोला ने 2025 तक अनुबंध विस्तार पर किए हस्ताक्षर

लंदन, 23 नवंबर (आईएएनएस)। मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला ने दो साल के अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं, जो उन्हें 2025 तक क्लब में रखेगा। इस बारे में इंग्लिश क्लब ने बुधवार को घोषणा की।
 | 
मैनचेस्टर सिटी मैनेजर पेप गार्डियोला ने 2025 तक अनुबंध विस्तार पर किए हस्ताक्षर लंदन, 23 नवंबर (आईएएनएस)। मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला ने दो साल के अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं, जो उन्हें 2025 तक क्लब में रखेगा। इस बारे में इंग्लिश क्लब ने बुधवार को घोषणा की।

51 वर्षीय पेप ने एतिहाद स्टेडियम में छह साल के दौरान चार प्रीमियर लीग खिताब सहित 11 ट्राफियां जीती हैं।

सभी प्रतियोगिताओं में, स्पैनियार्ड ने अपने द्वारा खेले गए 374 मैचों में से 271 जीते हैं, जिससे उन्हें 72.4 प्रतिशत का उल्लेखनीय जीत प्रतिशत मिला है। सिटी ने उस अवधि के दौरान प्रति मैच 2.46 गोल के औसत से 921 गोल किए हैं।

chaitanya

गार्डियोला ने एक क्लब के बयान में कहा, मैं मैनचेस्टर सिटी में रहकर बहुत खुश हूं। मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं क्लब में सभी को धन्यवाद देता हूं। मैं यहां खुश और सहज हूं। मेरे पास अपना काम करने के लिए आवश्यक सब कुछ है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे पता है कि इस क्लब का अगला अध्याय अगले दशक के लिए अद्भुत होगा। यह पिछले दस वर्षों में हुआ है, और यह अगले दस वर्षों में होगा क्योंकि यह क्लब इतना स्थिर है।

मुझे यहां पहले दिन से ही कुछ खास महसूस हो रहा था। इससे मैं बेहतर जगह पर नहीं हो सकता। मुझे अब भी लगता है कि हम एक साथ और भी बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं और इसलिए मैं यहां रहना चाहता हूं और ट्रॉफी के लिए लड़ना जारी रखना चाहता हूं।

मौजूदा प्रीमियर लीग चैंपियन - मैनचेस्टर सिटी - इस सीजन में दूसरे स्थान पर है - आर्सेनल से पांच अंक पीछे - और फरवरी में चैंपियंस लीग के 16 राउंड में आरबी लिपजिग का सामना करना होगा।

अध्यक्ष खलदून अल मुबारक ने कहा कि वह गार्डियोला के अनुबंध का विस्तार करने से खुश हैं ।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर