मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं : आमिर खान

मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने साझा किया है कि उन्हें अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बनाने में 14 साल लगे, जो हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की प्रतिष्ठित फिल्म फॉरेस्ट गंप की रिमेक है।
 | 
मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं :  आमिर खान मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने साझा किया है कि उन्हें अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बनाने में 14 साल लगे, जो हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की प्रतिष्ठित फिल्म फॉरेस्ट गंप की रिमेक है।

आमिर ने कहा, हां, इसमें काफी समय लगा। सही मायने में, कुल 14 साल, लेकिन अधिकार हासिल करने के लिए लगभग 8 से 9 साल। इसलिए मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं क्योंकि हम जानते हैं कि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है इसलिए इससे घबराहट बढ़ जाती है कि लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं।

chaitanya

जहां आमिर ने फिल्म की शूटिंग के लिए कई स्थानों की यात्रा की है, वहीं फिल्म ने भारत को एक जादुई सिनेमाई आश्चर्य बनाते हुए सबसे खूबसूरत तरीके से कैप्चर किया है।

इसके अलावा, फिल्म 18 से 50 साल की उम्र में लाल के चरित्र की एक मनोरम यात्रा भी लाएगी।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी