मुस्लिम से बैर नहीं, आतंकी की खैर नहीं : मिश्रा

जबलपुर, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक के सरसंघचालक डॉ मोहन भागवत के मस्जिद जाने के मामले पर कहा है कि यह स्पष्ट सोच पहले से ही रही है कि मुस्लिम से बैर नहीं और आतंकवादियों की खैर नहीं, हम किसी धर्म और मजहब के खिलाफ नहीं हैं।
 | 
मुस्लिम से बैर नहीं, आतंकी की खैर नहीं : मिश्रा जबलपुर, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक के सरसंघचालक डॉ मोहन भागवत के मस्जिद जाने के मामले पर कहा है कि यह स्पष्ट सोच पहले से ही रही है कि मुस्लिम से बैर नहीं और आतंकवादियों की खैर नहीं, हम किसी धर्म और मजहब के खिलाफ नहीं हैं।

जबलपुर में पत्रकारों से बात करते हुए डॉ मिश्रा ने कहा कि डॉ भागवत का मस्जिद में जाना इसी बात का द्योतक है कि हम रहीम और रसखान के उपासक रहे हैं, हमारी संस्कृति शुरू से ही वसुदेव कुटुंबकम की रही है।

राज्य के इंदौर और उज्जैन में एनआईए और एटीएस की पीएफआई से जुड़े लोगों के खिलाफ हुई कार्रवाई का जिक्र करते हुए डॉ मिश्रा ने कहा कि इंदौर और उज्जैन से चार लोगों केा गिरफ्तार किया गया है। यह एनआईए और एटीएस की संयुक्त कार्रवाई थी। इस कार्रवाई में अब्दुल करीम, अब्दुल सादिक, मुहम्मद जावेद और मुहम्मद जमील को पकड़ा गया है। इनमें तीन इंदौर और एक उज्जैन से है। यह राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में शामिल थे।

chaitanya

--आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम