मुस्लिम संगठन ने पीएफआई के खिलाफ एनआईए-ईडी की कार्रवाई का स्वागत किया

नई दिल्ली, 22 सितंबर (आईएएनएस)। ऑल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज (एआईपीएमएम) ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की गतिविधियों की आलोचना करते हुए कहा है कि वह पीएफआई सदस्यों के खिलाफ एजेंसियों की कार्रवाई का समर्थन करता है।
 | 
मुस्लिम संगठन ने पीएफआई के खिलाफ एनआईए-ईडी की कार्रवाई का स्वागत किया नई दिल्ली, 22 सितंबर (आईएएनएस)। ऑल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज (एआईपीएमएम) ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की गतिविधियों की आलोचना करते हुए कहा है कि वह पीएफआई सदस्यों के खिलाफ एजेंसियों की कार्रवाई का समर्थन करता है।

पीएफआई पर एक बड़ी कार्रवाई में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को देशभर के 15 राज्यों में पीएफआई से जुड़े परिसरों पर छापेमारी की और इसके कई शीर्ष नेताओं और पदाधिकारियों को गिरफ्तार किया।

एआईपीएमएम के कार्यकारी निदेशक मुहम्मद यूनुस ने कहा, हम सरकार के इस कदम का स्वागत करते हैं। हमें लगता है कि यह कार्रवाई देश की सुरक्षा के लिए की गई है। पीएफआई द्वारा व्यक्त विचार खतरनाक हैं। पीएफआई और इसकी रैलियां हमें एक आतंकवादी संगठन हिजबुल्लाह की याद दिलाती हैं।

chaitanya

उन्होंने कहा कि भारत के प्रत्येक नागरिक को अपने विचार व्यक्त करने का अधिकार है, लेकिन पीएफआई जिस तरह से अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है, वह बेहद निंदनीय है।

यूनुस ने कहा कि पीएफआई ने अपनी गतिविधियों के कारण इस देश के हर मुसलमान को एजेंसियों की नजर में रखा है।

उन्होंने यह भी कहा कि पीएफआई ने अपनी गतिविधियों से इस्लाम और उसकी शिक्षाओं का अपमान किया है।

उन्होंने कहा, पीएफआई गरीब और अशिक्षित मुस्लिम युवाओं को बेवकूफ बना रहा है। हम इसके कृत्यों की कड़ी निंदा करते हैं।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम