मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

गाजियाबाद, 25 नवंबर (आईएएनएस)। गाजियाबाद के नंद ग्राम में 11 वर्षीय बच्ची की अपहरण के बाद हुई हत्या के मामले में वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश की क्राइम ब्रांच और थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
 | 
मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार गाजियाबाद, 25 नवंबर (आईएएनएस)। गाजियाबाद के नंद ग्राम में 11 वर्षीय बच्ची की अपहरण के बाद हुई हत्या के मामले में वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश की क्राइम ब्रांच और थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बीती रात क्राइम ब्रांच एवं थाना क्रासिंग रिपब्लिक पुलिस द्वारा रछपाल की पुलिया जल प्लांट रोड पर मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को चेकिंग के दौरान रोका, तो वह पुलिस पर फायर करते हुए जल प्लांट रोड की ओर भागने लगा। इस पर पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी की। लेकिन बदमाश पुलिस पर फायर करता रहा। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की तो एक गोली बदमाश को जा लगी। इससे वह घायल हो गया और पुलिस ने दबोच लिया।

chaitanya

पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम शिविन शर्मा पुत्र प्रमोद कुमार शर्मा, निवासी आवास विकास-2, स्टेडियम रोड टांडा, थाना कोतवाली देहात, जनपद बुलंदशहर बताया। उसके कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर, 1 जिंदा, 2 खोखा कारतूस 315 बोर, एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

--आईएएनएस

पीकेटी/सीबीटी