माधुरी दीक्षित मजा मा में गुजराती गृहिणी का किरदार निभाएंगी

मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, जो एक महाराष्ट्र से हैं, आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म मजा मा में एक गुजराती गृहिणी के रूप में एक अभूतपूर्व अवतार में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई के जुहू इलाके में एक पांच सितारा होटेल में मीडिया के सामने जारी किया गया।
 | 
माधुरी दीक्षित मजा मा में गुजराती गृहिणी का किरदार निभाएंगी मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, जो एक महाराष्ट्र से हैं, आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म मजा मा में एक गुजराती गृहिणी के रूप में एक अभूतपूर्व अवतार में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई के जुहू इलाके में एक पांच सितारा होटेल में मीडिया के सामने जारी किया गया।

फिल्म माधुरी दीक्षित को एक जटिल और निडर अवतार में प्रस्तुत करती है। फिल्म में अपने हिस्से के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने एक बयान में कहा कि वह फिल्म का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हैं। यह जटिल बारीकियों वाली भूमिका है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है।

chaitanya

उन्होंने उपस्थित मीडिया से कहा, मजा मा के साथ, मैं जिस चीज को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हूं, वह है मेरा कैरेक्टर। यह जटिल बारीकियों के साथ एक भूमिका है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है।

ऐसा पहली बार होगा जब माधुरी गरबा की थाप पर डांस करती नजर आएंगी। फिल्म में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, सिमोन सिंह, शीबा चड्ढा, मल्हार ठाकर और निनाद कामत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, मजा मा 6 अक्टूबर से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम होगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी