माइक हसी इंग्लैंड के खिलाफ वार्नर-हेड की साझेदारी से प्रभावित हुए

मेलबर्न, 23 नवंबर (आईएएनएस)। दिग्गज आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइक हसी बल्लेबाज ट्रैविस हेड और डेविड वार्नर के बीच शानदार ओपनिंग साझेदारी देख रहे हैं। उन्होंने कहा, आरोन फिंच के संन्यास के बाद ट्रैविस हेड मौके का फायदा उठा रहे हैं।
 | 
माइक हसी इंग्लैंड के खिलाफ वार्नर-हेड की साझेदारी से प्रभावित हुए मेलबर्न, 23 नवंबर (आईएएनएस)। दिग्गज आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइक हसी बल्लेबाज ट्रैविस हेड और डेविड वार्नर के बीच शानदार ओपनिंग साझेदारी देख रहे हैं। उन्होंने कहा, आरोन फिंच के संन्यास के बाद ट्रैविस हेड मौके का फायदा उठा रहे हैं।

हेड ने 152 रनों की पारी खेली और डेविड वार्नर (106) के साथ 269 रनों की शानदार साझेदारी निभाई। जोड़ी ने इंग्लैंड को डीएलएस नियम से 221 रनों से हराकर मेलबर्न में तीन मैचों की सीरीज में भी टीम को क्लीन स्वीप कर दिया।

हसी ने सेन 1170 मॉनिर्ंग के हवाले से बुधवार को कहा, डेविड वार्नर ने पूरी श्रृंखला में शानदार पारी खेली। वहीं, हेड के पास अब सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलने का मौका है।

chaitanya

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पहले विकेट के लिए 269 रन की साझेदारी किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है।

हसी ने कहा, यह बिल्कुल अविश्वसनीय प्रदर्शन था और इसे कम करके नहीं आंका जा सकता। मुझे लगा कि यह बल्लेबाजी के लिए कठिन पिच होगी, जिसमें गेंदबाजों के लिए काफी मूवमेंट होगी और साथ ही बादल भी छाए रहेंगे, जिससे पिच पर नमी रहेगी।

उन्होंने आगे बताया, 30 ओवर के बाद टीम बिना विकेट गंवाए 150 रन पर थी। वे बल्लेबाजी के लिए कठिन परिस्थितियों में थे और इंग्लैंड शुरू से ही दबाव में था।

--आईएएनएस

एचएमए/आरआर