महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे की टीम कल करेगी असम का दौरा

गुवाहाटी, 25 नवंबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने मंत्रियों और पार्टी विधायकों के साथ शनिवार को देवी कामाख्या की पूजा करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए गुवाहाटी आएंगे। सूत्रों के मुताबिक एक विशेष उड़ान से 200 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मुंबई से गुवाहाटी आएगा। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के टीम में शामिल होने की संभावना है।
 | 
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे की टीम कल करेगी असम का दौरा गुवाहाटी, 25 नवंबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने मंत्रियों और पार्टी विधायकों के साथ शनिवार को देवी कामाख्या की पूजा करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए गुवाहाटी आएंगे। सूत्रों के मुताबिक एक विशेष उड़ान से 200 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मुंबई से गुवाहाटी आएगा। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के टीम में शामिल होने की संभावना है।

महाराष्ट्र में शिंदे-फडणवीस सरकार के गठन के बाद इस यात्रा को धन्यवाद दौरे के रूप में देखा जा रहा है। टीम असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के साथ भी बैठक करेगी। शिंदे और उनके सहयोगियों के रविवार को मुंबई लौटने की संभावना है।

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना के धड़े को सत्ता से उखाड़ फेंकने से ठीक पहले एकनाथ शिंदे और बागी विधायक इस साल जून में एक सप्ताह से अधिक समय तक गुवाहाटी में रहे थे।

chaitanya

शिंदे गुट के 39 और 10 निर्दलीय विधायक बाढ़ प्रभावित असम के एक आलीशान होटल में ठहरे हुए हैं। विधायकों ने राज्य छोड़ने से पहले कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना की थी।

--आईएएनएस

सीबीटी