मल्हार पांड्या ने छोटे पर्दे पर की वापसी

मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। पौराणिक नाटक राधाकृष्ण में आखिरी बार 2020 में कर्ण के रूप में नजर आए अभिनेता मल्हार पांड्या डेढ़ साल बाद धारावाहिक प्यार का पहला नाम : राधा मोहन से टीवी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।
 | 
मल्हार पांड्या ने छोटे पर्दे पर की वापसी मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। पौराणिक नाटक राधाकृष्ण में आखिरी बार 2020 में कर्ण के रूप में नजर आए अभिनेता मल्हार पांड्या डेढ़ साल बाद धारावाहिक प्यार का पहला नाम : राधा मोहन से टीवी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

वह कहते हैं, मैं टीवी स्क्रीन पर लौटने के लिए उत्साहित हूं। पहले अपने पिछले शो में मैंने पौराणिक चरित्र कर्ण को निभाया था, अब मैं कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए लिखे गए एक काल्पनिक चरित्र को चित्रित कर रहा हूं। लेकिन यह भी बहुत डार्क और नकारात्मक किरदार है। मुझे यकीन है कि मेरे दर्शकों को मुझे कुछ नया करते हुए देखने में मजा आएगा।

chaitanya

मल्हार को नजर, अघोरी, नागिन 2 और अन्य लोकप्रिय डेली सोप में भी देखा गया था। वह कुछ समय के लिए खुद को टीवी स्क्रीन से दूर रखने का कारण बताते हैं और कहते हैं, मैंने कुछ अलग करने का फैसला किया जो मैंने पहले नहीं किया था। इस प्रकार महामारी के बाद मैंने अपनी बाइक पर आस-पास के स्थानों की खोज शुरू कर दी थी। यह बहुत मजेदार और एक नया अनुभव था। हालांकि मेरे अंदर का अभिनेता हमेशा जीवित था।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके