मप्र में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में प्रियंका भी शामिल होंगी

बुरहानपुर, 22 नवंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पूर्व राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में दाखिल होंगी। इस यात्रा में राहुल गांधी का प्रियंका गांधी का भी साथ मिलेगा। यह जानकारी मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी।
 | 
मप्र में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में प्रियंका भी शामिल होंगी बुरहानपुर, 22 नवंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पूर्व राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में दाखिल होंगी। इस यात्रा में राहुल गांधी का प्रियंका गांधी का भी साथ मिलेगा। यह जानकारी मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी।

बुरहानपुर में संवाददाताओं से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि यह यात्रा एक राजनेता द्वारा समाज को जोड़ने के लिए निकाली जाने वाली यात्रा है। इस यात्रा को लेकर जनता में जबरदस्त उत्साह है। भारत के संविधान, लोकतंत्र, भारत की संस्कृति और जनता की रक्षा करने के लिए राहुल गांधी यह यात्रा निकाल रहे हैं।

chaitanya

कमलनाथ ने कहा कि इस यात्रा को लेकर जनता में भारी उत्साह है और यात्रा में हर दिन नया दिन होगा। समाज का हर वर्ग यात्रा से जुड रहा है। मध्य प्रदेश मे हर दिन की यात्रा समाज के विशेष वर्ग को समर्पित होगी।

उन्होंने आगे कहा, मध्यप्रदेश में यह यात्रा सबसे सफल यात्रा बनेगी। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी कल शाम यात्रा में शामिल होने बुरहानपुर आएंगी।

कमलनाथ ने कहा कि यात्रा के एक-एक दिन को बलिदानी सम्मान यात्रा, अन्नदाता सम्मान यात्रा, श्रम शक्ति सम्मान यात्रा, दिव्यांग सम्मान यात्रा, वरिष्ठ जन सम्मान यात्रा, प्रबुद्ध जन सम्मान यात्रा, व्यापार जगत सम्मान यात्रा, नारी सम्मान यात्रा, जय जवान यात्रा, खिलाड़ी सम्मान यात्रा कला सम्मान यात्रा, सर्वधर्म सर्व समाज सम्मान यात्रा और कोरोना श्रद्धांजलि यात्रा के रूप में मनाया जाएगा।

कमल नाथ ने दावा किया गया कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में किसी कार्यक्रम में इतना उत्साह नहीं देखा जितना भारत जोड़ो यात्रा में देख रहा हूं। मैं तो राहुली को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने 3570 किलोमीटर की तपस्या का कठिन मार्ग चुना है। मुझे पूरा विश्वास है कि भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में सर्वाधिक सफल रहेगी।

--आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम