मप्र में अग्निपथ भर्ती योजना के लिए पंजीयन आज से

भोपाल, 5 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के नौ जिलों में अग्निपथ भर्ती योजना-2022 में सेना में विभिन्न पदों पर अग्निवीरों की भर्ती के लिये ऑनलाइन पंजीयन की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हो रही है, जो 3 सितम्बर तक जारी रहेगी।
 | 
मप्र में अग्निपथ भर्ती योजना के लिए पंजीयन आज से भोपाल, 5 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के नौ जिलों में अग्निपथ भर्ती योजना-2022 में सेना में विभिन्न पदों पर अग्निवीरों की भर्ती के लिये ऑनलाइन पंजीयन की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हो रही है, जो 3 सितम्बर तक जारी रहेगी।

डायरेक्टर रिक्रूटमेंट आर्मी ऑफिस भोपाल के कर्नल रैंजी जार्ज ने बताया कि भोपाल, बैतूल, छिन्दवाड़ा, हरदा, नर्मदापुरम (होशंगाबाद), रायसेन, राजगढ़, सीहोर और विदिशा जिलों के पुरूष उम्मीदवारों के लिये अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर तकनीकी, अग्निवीर क्लर्क, अग्निवीर स्टोर-कीपर तथा अग्निवीर ट्रेड्समेन की सेना भर्ती रैली अक्टूबर-नवम्बर माह में की जाएगी।

chaitanya

कर्नल जार्ज ने बताया है कि अग्निपथ भर्ती योजना में पंजीयन ऑनलाइन ही होगा। इच्छुक अभ्यर्थी भारतीय सेना की अधिकारिक वेबसाइट पर पंजीयन शुरु हुआ है। सेना में जाने के इच्छुक युवा तीन सितम्बर, 2022 तक पंजीयन करा सकते हैं। पंजीकृत अभ्यर्थियों को 7 से 11 सितम्बर तक ई-मेल द्वारा प्रवेश-पत्र भेजे जायेंगे। पंजीयन कराने वाले अभ्यर्थियों की भर्ती रैली 27 अक्टूबर से 6 नवम्बर, 2022 तक भोपाल के लाल परेड मैदान में होगी।

--आईएएनएस

एसएनपी/एसकेपी