मप्र के 46 नगरीय निकायों में मतदान के दिन अवकाश

भोपाल, 21 सितंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में आगामी 27 सितंबर को 46 नगरीय निकायों में चुनाव होने वाले हैं। मतदान के लिए संबंधित क्षेत्र में अवकाश रहेगा। राज्य सरकार ने यह निर्देश जारी किए हैं।
 | 
मप्र के 46 नगरीय निकायों में मतदान के दिन अवकाश भोपाल, 21 सितंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में आगामी 27 सितंबर को 46 नगरीय निकायों में चुनाव होने वाले हैं। मतदान के लिए संबंधित क्षेत्र में अवकाश रहेगा। राज्य सरकार ने यह निर्देश जारी किए हैं।

ज्ञात हो कि प्रदेश के 18 जिलों के 46 नगरीय निकाय में 27 सितंबर को सुबह सात से शाम पांच बजे तक मतदान होगा। राज्य शासन द्वारा 46 नगरीय निकाय में मतदान के लिए सामान्य एवं सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है। अवकाश जिले के संबंधित नगरीय निकाय क्षेत्र में ही रहेगा।

chaitanya

राज्य की सियासत के लिहाज से यह नगरीय निकाय के चुनाव काफी अहम हैं क्योंकि यह जिन स्थानों पर हो रहे हैं वे आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र हैं। इस वजह से दोनों प्रमुख राजनीतिक दल, भाजपा और कांग्रेस अपना पूरा जोर लगाए हुए है। दोनों ही दलों में उम्मीदवार के चयन की प्रक्रिया तो चल ही रही है साथ में चुनाव के लिए जिम्मेदारियां भी सौंपी जा रही हैं।

--आईएएनएस

एसएनपी/एसकेपी