मप्र कांग्रेस बाप-बेटे की पार्टी : शिवराज

भोपाल, 23 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की राज्य कार्यकारिणी को सर्कस करार देते बाप-बेटे की पार्टी बताया है।
 | 
मप्र कांग्रेस बाप-बेटे की पार्टी : शिवराज भोपाल, 23 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की राज्य कार्यकारिणी को सर्कस करार देते बाप-बेटे की पार्टी बताया है।

मुख्यमंत्री चौहान ने रविवार की रात को जारी कांग्रेस की कार्यकारिणी पर तंज सकते हुए कहा है कि ये कार्यकारिणी नहीं, सर्कस है।

कार्यकर्ता कोई बचा ही नहीं, जितने थे सब पदाधिकारी बना दो और इसके बाद भी कहा है कि अंतिम नहीं है, अभी और है। अब ये अद्भुत पार्टी है। 150 महामंत्री बना दो। 150 क्या अभी वो 550 भी कर देंगे।

अपनी बात को आगे बढ़ते हुए मुख्यमंत्री ने राजनीतिक मामलों की समिति में कमल नाथ और उनके बेटे सांसद नकुल नाथ के शामिल होने पर कहा, जो पॉलिटिकल अफेयर कमेटी है उसमें तो पिता के साथ पुत्र भी शामिल है, कहीं मां-बेटा की पार्टी और कहीं पिता-पुत्र की पार्टी। यह कांग्रेस की नियति हो गई है।

chaitanya

चौहान ने कहा, केवल तुष्टीकरण चल रहा है। कमल नाथ रोज एक नया वादा कर देते हैं। मैंने कल भी कहा था पुराना वचन पत्र पूरा किया नहीं और अब जो चाहो वह लिख दो, लेना देना तो है नहीं। लेकिन जनता भुलावे में नहीं आने वाली, कमल नाथ यह सोचते होंगे झूठे वादे कर फिर सत्ता में आ जाएं तो प्रदेश की जनता अब उनको लूटने का मौका नहीं देगी।

chaitanya

--आईएएनएस

एसएनपी/एसकेपी