मनिका बत्रा नेशनल गेम्स में करना चाहती हैं बेहतर प्रदर्शन

सूरत, 20 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत की शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा टीम इवेंट्स के साथ शुरू हुए 36वें नेशनल गेम्स से हालिया असफलताओं को दूर करने और मजबूत वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध है।
 | 
मनिका बत्रा नेशनल गेम्स में करना चाहती हैं बेहतर प्रदर्शन सूरत, 20 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत की शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा टीम इवेंट्स के साथ शुरू हुए 36वें नेशनल गेम्स से हालिया असफलताओं को दूर करने और मजबूत वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने मंगलवार को यहां मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, मैं नेशनल गेम्स में प्रतिस्पर्धा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है।

2018 कॉमनवेल्थ गेम्स में चार पदक जीतकर देश की सबसे चर्चित मनिका बमिर्ंघम में 2022 के सीजन से खाली हाथ लौटीं। उन्होंने कहा कि मैंने अपने कोच के साथ अपनी खामियों पर काम किया है और अब मैं अच्छी तरह से तैयार हूं।

chaitanya

केरल में 2015 के नेशनल गेम्स में महिला युगल स्वर्ण जीतने के लिए नेहा अग्रवाल के साथ भागीदारी करने वाली मनिका बत्रा ने स्वीकार किया कि वह बमिर्ंघम में अपने प्रदर्शन से बहुत दुखी थीं।

उन्होंने बताया, हां, मैं बहुत दुखी थी। हालांकि, यह अंत नहीं है और मैं अपने खेल पर काम करती रहूंगी। मुझे धैर्य रखने की जरूरत है। मैंने अपने खेल और फिटनेस पर अपने कोच के साथ काम किया। मुझे लगता है कि मैं अब तैयार हूं।

व्यक्तिगत स्पधार्ओं के शुरू होने पर गुरुवार को ही मैदान में उतरने वाली मनिका ने कहा कि वह इस समय अच्छा महसूस कर रही हैं।

उन्होंने कहा, मैं मानसिक और शारीरिक रूप से भी काफी अच्छी तरह से तैयार हूं। मैं अपने सभी मैचों में 100 प्रतिशत दूंगी।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर