मंगलुरु विस्फोट : कर्नाटक के गृह मंत्री ने घटनास्थल का किया दौरा

दक्षिण कन्नड़, 23 नवंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने राज्य के डीजी और आईजीपी प्रवीण सूद के साथ बुधवार को राज्य के मंगलुरु शहर में कुकर बम विस्फोट स्थल का दौरा किया।
 | 
मंगलुरु विस्फोट : कर्नाटक के गृह मंत्री ने घटनास्थल का किया दौरा दक्षिण कन्नड़, 23 नवंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने राज्य के डीजी और आईजीपी प्रवीण सूद के साथ बुधवार को राज्य के मंगलुरु शहर में कुकर बम विस्फोट स्थल का दौरा किया।

गृह मंत्री ज्ञानेंद्र ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद इस संबंध में जांच की प्रगति को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने घटना के बाद सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील तटीय क्षेत्र की स्थिति का भी विश्लेषण किया।

chaitanya

यह घटना 19 नवंबर को हुई थी। पुलिस विभाग ने इसे आतंकी घटना करार दिया था और संदिग्ध आतंकवादी मोहम्मद शरीक वैश्विक आतंकी नेटवर्क से प्रेरित था। पुलिस संदिग्ध आतंकी के कनेक्शन के बारे में सबूत जुटा रही है।

गृह मंत्री ने उस अस्पताल का दौरा किया, जहां ऑटो चालक पुरुषोत्तम पूजारी और संदिग्ध आतंकवादी मोहम्मद शरीक का इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ की।

कर्नाटक पुलिस ने मामले के संबंध में चार और संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। पुलिस विभाग ने मामले की जांच के लिए 10 विशेष टीमों का गठन किया है। इस मामले में आईएस आतंकी संदिग्ध अब्दुल मतीन भी मुख्य आरोपी है। राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी (एनआईए) ने उस पर दो लाख रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की है।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम