भुवनेश्वर की खराब गेंदबाजी चिंता का विषय : गावस्कर

मोहाली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा है कि सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की डेथ ओवरों में खराब गेंदबाजी भारत के लिए चिंता का विषय है, क्योंकि अगले महीने आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप शुरू होने वाला है।
 | 
भुवनेश्वर की खराब गेंदबाजी चिंता का विषय : गावस्कर मोहाली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा है कि सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की डेथ ओवरों में खराब गेंदबाजी भारत के लिए चिंता का विषय है, क्योंकि अगले महीने आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप शुरू होने वाला है।

अपने अंतिम तीन टी20 में भारत लक्ष्य का बचाव करते हुए विफल रहा, भुवनेश्वर ने 19वें ओवर में 16, 14 और 19 रन (मंगलवार को पहले टी20 में आस्ट्रेलिया से चार विकेट से हार) दिए, जिससे 209 रनों का पीछा करते हुए चार गेंद शेष मेहमानों को जीतने में मदद मिली। इस साल टी20 में अंतिम ओवर में, भुवनेश्वर ने 12.12 की इकॉनमी रेट से 97 रन दिए हैं।

chaitanya

गावस्कर ने कहा, भुवनेश्वर कुमार जैसा खिलाड़ी डेथ ओवरों में खराब गेंदबाजी कर रहा है, जबकि उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है। 18 गेंदों में उन्होंने तीन मैचों में 49 रन दिए हैं, जिससे भारत पाकिस्तान, श्रीलंका और अब आस्ट्रेलिया के खिलाफ हार गया। कोई अपने अनुभव और क्षमता के साथ, आप उम्मीद करते हैं कि वह शायद उन 18 गेंदों में 35-36 रन देंगे। ऐसा नहीं हुआ है और अब यह वास्तव में चिंता का विषय है।

गावस्कर ने महसूस किया कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी, जो पहले टी20 में नहीं खेले, भारत की डेथ-बॉलिंग चिंताओं को कम करने में मदद कर सकती है।

उन्होंने कहा, हो सकता है कि जब बुमराह आते हैं, तो यह पूरी तरह से अलग स्थिति हो सकती है क्योंकि उन्हें शीर्ष पर विकेट मिलते हैं। भारत को वे नहीं मिले क्योंकि आस्ट्रेलिया ने अच्छी शुरूआत की।

गावस्कर ने मोहाली में भारत की हार के कारणों में से एक के रूप में ओस का संकेत देने से इनकार कर दिया।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर