भारत ने पहले सेमीफाइनल मैच में टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

बमिर्ंघम, 6 अगस्त (आईएएनएस)। भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में एजबेस्टन में खेले जा रहे महिला टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।
 | 
भारत ने पहले सेमीफाइनल मैच में टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला बमिर्ंघम, 6 अगस्त (आईएएनएस)। भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में एजबेस्टन में खेले जा रहे महिला टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

शनिवार को जो भी जीतेगा वह स्वर्ण पदक मैच की ओर बढ़ेगा जबकि हारने वाली टीम कांस्य पदक के लिए मैच खेलेगी। इंग्लैंड ने अपने तीनों मैच जीतकर ग्रुप बी में शीर्ष स्थान हासिल किया जबकि भारत ग्रुप ए में दूसरे स्थान पर रहा, उसने अपने तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की।

chaitanya

हरमनप्रीत ने मैच से पहले कहा, यह एक नया ट्रैक है और यह वही रहने वाला है। मुख्य खेल से पहले, हर कोई प्रदर्शन कर रहा है। यह टीम के लिए प्रदर्शन करने का सही समय है। हमारे गेंदबाज अच्छा कर रहे हैं। मैं वास्तव में जिस तरह से गेंदबाजी कर रही हूं उससे मैं खुश हूं।

इंग्लैंड की कार्यवाहक कप्तान साइवर को पहले गेंदबाजी करने के लिए प्रेरित करने में कोई समस्या नहीं थी। मैं वैसे भी पहले गेंदबाजी करके खुश थी। लेकिन हम अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में आत्मविश्वास से भरपूर हैं।

दोनों टीमें अपने पिछले ग्रुप मैचों से अपरिवर्तित हैं।

दोनों प्लेइंग इलेवन टीमें इस प्रकार हैं :

इंग्लैंड : डैनी व्याट, सोफिया डंकले, एलिस कैप्सी, नेट साइवर (कप्तान), एमी जोन्स (विकेटकीपर), मैया बाउचियर, कैथरीन ब्रंट, सोफी एक्लेस्टोन, फ्रेया केम्प, इस्सी वोंग और सारा ग्लेन।

भारत : शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), तानिया भाटिया (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव, स्नेह राणा, मेघना सिंह और रेणुका ठाकुर।

--आईएएनएस

एचएमए/एसकेपी