भाजपा से न कभी डरे हैं, न डरेंगे : लालू (लीड-1)

पटना, 21 सितंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के सामने न अब तक झुका हूं और न आगे झुकूंगा। उन्होंने कहा कि 2024 में हम भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर फेंक देंगे।
 | 
भाजपा से न कभी डरे हैं, न डरेंगे : लालू (लीड-1) पटना, 21 सितंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के सामने न अब तक झुका हूं और न आगे झुकूंगा। उन्होंने कहा कि 2024 में हम भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर फेंक देंगे।

राजद के बिहार राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए लालू ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि वे अच्छा काम कर रहे हैं।

उन्होंने विपक्षी दलों के एकजुट होने की वकालत करते हुए कहा कि मैं और नीतीश कुमार जल्द ही दिल्ली जायेंगे और सोनिया गांधी से मिलेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भारत जोड़ों यात्रा के बाद राहुल गांधी से भी मिलने का कार्यक्रम है।

chaitanya

लालू काफी लंबे अर्से के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस बैठक में शरद यादव और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं सभी जिलों से आए नेता शामिल हुए।

बताया जाता है कि बैठक में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में बेहतर प्रदर्शन के लिए भी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ चर्चा की गई।

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने में जुटे हैं। 2024 में सभी विपक्षी दल मिलकर भाजपा को भगा देंगे।

प्रसाद ने कहा भाजपा और आरएसएस से हमारी पुरानी दुश्मनी है। मैं न तो कभी झूका हूं और ना ही कभी झुकूंगा। उन्होंने विरोधियों द्वारा जंगल राज कहे जाने पर कहा कि बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार आयी है, तब से भाजपा जंगलराज का रट लगा रही है। उनका मकसद सिर्फ महागठबंधन को तोड़ना है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम