भाजपा सांसद ने हाथ से किया शौचालय साफ

रीवा, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा के सांसद जनार्दन मिश्रा ने अपने हाथ से शौचालय साफ किया है। इस वीडियो को सांसद मिश्रा ने अपने ट्विटर पर भी साझा किया है।
 | 
भाजपा सांसद ने हाथ से किया शौचालय साफ रीवा, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा के सांसद जनार्दन मिश्रा ने अपने हाथ से शौचालय साफ किया है। इस वीडियो को सांसद मिश्रा ने अपने ट्विटर पर भी साझा किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है, इसके तहत रीवा के खटकरी के कन्या विद्यालय में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान सांसद ने स्कूल का भ्रमण किया और जब उन्होंने शौचालय को काफी गंदा देखा तो वे सफाई करने से खुद को रोक नहीं पाए।

chaitanya

सांसद मिश्रा ने शौचालय की सफाई के लिए ब्रश और ग्लब्स की तलाश की जब उन्हें यह नहीं मिले तो उन्होंने खुद अपने हाथ से शौचालय की सीट को साफ किया। इस वीडियो को सांसद मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी साझा किया है।

सांसद का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें शौचालय की सफाई करने में जुटे सांसद एक हाथ में पानी का मग लिए हुए हैं तो दूसरे हाथ से सीट को साफ करने में लगे हुए हैं।

--आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम