भाजपा ने नीतीश कुमार से कहा, एनडीए के शासनकाल में किया गया 2.50 लाख नौकरी देने का वादा पूरा करें

पटना, 20 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख डॉ संजय जायसवाल ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एनडीए के शासनकाल में तय हुई 2.50 लाख नौकरियां देने का अनुरोध किया।
 | 
भाजपा ने नीतीश कुमार से कहा, एनडीए के शासनकाल में किया गया 2.50 लाख नौकरी देने का वादा पूरा करें पटना, 20 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख डॉ संजय जायसवाल ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एनडीए के शासनकाल में तय हुई 2.50 लाख नौकरियां देने का अनुरोध किया।

डॉ जायसवाल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि अब तो आप प्रधानमंत्री के दिवास्वप्न वाली सरकार मे हैं। कम से कम इन ढाई लाख नौकरियां, जो एनडीए के समय आपके साथ मिलकर तय हुआ था, उसे दे दें।

उन्होंने तंज कसते हुए आगे लिखा, केवल अंड बंड बोलकर और उप मुख्यमंत्री की चरण वंदना कर ही बिहार को चलाइगा या विकास की भी बातें कीजिएगा?

chaitanya

उन्होंने आगे लिखा, पिछले 4 महीनों से आपने 1 लाख 15 हजार शिक्षकों की नौकरी और लगभग एक लाख दूसरे विभागों की नौकरियों को जो एनडीए के शासनकाल में तय किया था, उसे रोके रखा था।

उन्होंने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि आपके मन में पाप था इसलिए आप रोज नौकरियों को निकालने के लिए हमसे आज कल का नाटक कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी का वादा बिलकुल झूठा है। एनडीए के समय जो नौकरियां तय हुई थी उसे ही आप पूरा कर दें।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं है कि इन सब नौकरियों को आपने इसलिए रोक कर रखा है कि पहले तेजस्वी और उनके मां और पिताजी उनसे जमीन दान में ले लें फिर आप नौकरियां देना शुरू कीजिएगा।

--आईएएनएस

एमएनपी/एसकेपी