भाजपा ने आप पर डीडीए की जमीन बेचने का आरोप लगाया, सोमनाथ भारती के इस्तीफे की मांग की

नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बुधवार को आरोप लगाया कि, स्वास्थ्य और परिवहन क्षेत्र में घोटालों के बाद अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने अब सरकारी जमीन हड़प कर बेचना शुरू कर दिया है।
 | 
भाजपा ने आप पर डीडीए की जमीन बेचने का आरोप लगाया, सोमनाथ भारती के इस्तीफे की मांग की नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बुधवार को आरोप लगाया कि, स्वास्थ्य और परिवहन क्षेत्र में घोटालों के बाद अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने अब सरकारी जमीन हड़प कर बेचना शुरू कर दिया है।

दिल्ली भाजपा ने आप विधायक सोमनाथ भारती पर दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) की जमीन बेचने का आरोप लगाया और उनके इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। भारती को बर्खास्त करने की मांग करते हुए गुप्ता ने कहा, करोड़ों रुपये की जमीन, जो हौज खास में डियर पार्क का एक हिस्सा है, उस पर केजरीवाल के करीबी और स्थानीय विधायक सोमनाथ भारती और वक्फ बोर्ड के कहने पर हौज खास में डियर पार्क का एक हिस्सा करोड़ों रुपये की जमीन पर कब्रिस्तान बनाने के लिए अतिक्रमण कर लिया गया है। जमीन असल में डीडीए की है।

chaitanya

गुप्ता ने घोटाले को भूमि जिहाद करार देते हुए भारती पर करोड़ों रुपये के सरकारी भूखंड बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद केजरीवाल सरकार भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है, लेकिन भाजपा सरकार द्वारा भू-माफियाओं को संरक्षण देने वालों के खिलाफ प्रदर्शन जारी रखेगी।

गुप्ता ने कहा कि जमीन हथियाने के मुद्दे पर आप नेताओं के खिलाफ ठोस कार्रवाई होने तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना से इस पूरे मामले में शामिल आरोपितों को पर कार्रवाई करने की मांग की। वहीं प्रदर्शन में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष के साथ भाजपा नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी, राजन तिवारी और अन्य नेता भी शामिल रहे।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम