बेंगलुरु कॉलेज में महिला टॉयलेट में घुसने वाला गिरफ्तार

बेंगलुरू, 23 जनवरी (आईएएनएस)। इस महीने की शुरूआत में बेंगलुरू के एक कॉलेज के महिला शौचालय में घुसकर एक लड़की के साथ मारपीट और धमकी देने वाले व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया, पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
 | 
बेंगलुरु कॉलेज में महिला टॉयलेट में घुसने वाला गिरफ्तार बेंगलुरू, 23 जनवरी (आईएएनएस)। इस महीने की शुरूआत में बेंगलुरू के एक कॉलेज के महिला शौचालय में घुसकर एक लड़की के साथ मारपीट और धमकी देने वाले व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया, पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

आरोपी की पहचान 42 वर्षीय अजय कुमार के रूप में हुई, जो बेंगलुरु के हनुमाननगर इलाके के पास सनकेनहल्ली का निवासी है। जयनगर पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

आरोपी 10 जनवरी को विजया कॉलेज परिसर में घुसने के बाद महिला शौचालय में गया था। उसने शौचालय का उपयोग करने आई एक लड़की पर हमला किया था, उसके मुंह को अपने हाथों से ढक लिया था, उसे घसीटा था।

आरोपी ने लड़की को घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी। हालांकि, छात्र ने कॉलेज के प्राचार्य से शिकायत की थी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए और आरोपी को ट्रैक किया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कॉलेज का पूर्व छात्र कुमार मानसिक रूप से बीमार है।

chaitanya

उन्होंने दुबई में एक सॉफ्टवेयर पेशेवर के रूप में भी काम किया था। दुबई से वापस आने के बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाई थी। पुलिस ने कहा कि कुमार को खाना खाने के बाद वॉशरूम जाने की आदत थी। आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम