बिहार में वरिष्ठ आईपीएस पुलिस अधिकारी का सरकारी पिस्तौल घर से गायब, मामला दर्ज

पटना, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार में ऐसे तो अपराधिक घटनाएं घटती रहती हैं, लेकिन जब राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के घर से चोरी हो जाए तो इसे आप क्या कहेंगे। अज्ञात चोर अब पुलिस के बड़े अधिकारी को भी निशाना बना रहे हैं।
 | 
बिहार में वरिष्ठ आईपीएस पुलिस अधिकारी का सरकारी पिस्तौल घर से गायब, मामला दर्ज पटना, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार में ऐसे तो अपराधिक घटनाएं घटती रहती हैं, लेकिन जब राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के घर से चोरी हो जाए तो इसे आप क्या कहेंगे। अज्ञात चोर अब पुलिस के बड़े अधिकारी को भी निशाना बना रहे हैं।

होम गार्ड (गृह रक्षा वाहिनी) के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विकास वैभव की पिस्तौल घर से ही गायब हो गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि प्रत्येक दिन की तरह गुरुवार को वैभव कार्यालय से पुलिस कॉलोनी में स्थित अपने आवास गए और पिस्तौल को घर के टेबल के दराज में रख दिया। उसके बाद यह पिस्तौल गायब हो गई।

chaitanya

विकास वैभव की जो पिस्तौल चुराई गई है वह सरकारी है। 9 एमएम की ग्लॉक पिस्टल को पुलिस मुख्यालय द्वारा आईपीएस विभाग वैभव को आत्मरक्षा के लिए आवंटित किया गया था।

पिस्तौल के साथ-साथ चोरों ने 25 कारतूस भी चुरा लिए हैं। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमा सक्रिय हो गाय।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना की एक प्राथमिकी गर्दनीबाग थाने में दर्ज किया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम