बिहार में राजद की कमान जगदानंद ही संभालेंगे, कभी भी आ सकते हैं पार्टी कार्यालय

पटना, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार में राजद की कमान जगदानंद सिंह ही संभालेंगे। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह एकबार फिर से जल्द ही कार्यालय में बैठने लगेंगे।
 | 
बिहार में राजद की कमान जगदानंद ही संभालेंगे, कभी भी आ सकते हैं पार्टी कार्यालय पटना, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार में राजद की कमान जगदानंद सिंह ही संभालेंगे। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह एकबार फिर से जल्द ही कार्यालय में बैठने लगेंगे।

दरअसल, राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह काफी लंबे समय से पार्टी प्रदेश कार्यालय नहीं आए हैं। बताया जा रहा था कि पार्टी से नाराजगी के कारण वे कार्यालय नहीं आ रहे थे।

यह भी चर्चा थी कि जगदानंद सिंह अपने बेटे सुधाकर सिंह के मंत्री पद से इस्तीफे के बाद नाराज थे। वह काफी दिनों से पार्टी की गतिविधियों से दूर हैं। इस बीच, राजद की ओर से भी कहा गया है कि जगदानंद सिंह किसी भी वक्त पार्टी कार्यालय आ सकते हैं।

chaitanya

सिंगापुर जाने से पहले जगदानंद सिंह राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से दिल्ली में जाकर मुलाकात की। इसके बाद समझा जा रहा है कि लालू यादव ने लंबे समय से नाराज चल रहे जगदानंद सिंह की नाराजगी दूर कर दी है और अब वे प्रदेश अध्यक्ष के पद पर बने रहेंगे।

इधर, राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने शुक्रवार को सिंह की नाराजगी की खबरों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि यह बात सही है कि अस्वस्थता की वजह से वे पिछले कुछ दिनों से पार्टी कार्यालय नहीं आ रहे हैं। हालांकि वे इस दौरान वे समय समय पर दूरभाष के माध्यम से वे पार्टी पदाधिकारियों को दिशा निर्देश देते रहे हैं।

लालू प्रसाद से मिलने को लेकर भी उन्होंने कहा कि इसके पीछे कोई राजनीतिक निहितार्थ नहीं था। बल्कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद अपना इलाज कराने सिंगापुर जा रहे हैं और ऐसी स्थिति में उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना और कुशल क्षेम के लिए मिलना एक महत्वपूर्ण मानवीय शिष्टाचार है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम